भाजपा के मंडल महामंत्री पर बोला हमला, हालात नाज़ुक

फ़िरोज़ाबाद। जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव गुढ़ा में रविवार सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई जब गांव के कुछ लोगों ने भाजपा नेता को जमकर पीट दिया। इस घटना में भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गया। चीखपुकार सुनकर भाजपा नेता के परिजन मौके पर पहुँचे लेकिन हमलावर भाग गए। आनन फानन में परिजन घायल को लेकर थाना पहुंचे जंहा उन्होंने पूरी घटना थाना पुलिस को बताई। पुलिस ने घायल को तुरंत इलाज के लिए जिला संयुक्त अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने घायल भाजपा नेता की नाजुक हालत देखकर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है जहाँ भाजपा नेता का इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि गुढ़ा गांव निवासी पीड़ित भाजपा नेता राजपाल मंडल महामंत्री के पद पर है। पीड़ित भाजपा नेता ने बताया कि गांव के लोगों ने राजनैतिक प्रतिद्वंदता मानते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। हाल ही में उसने भाजपा के पक्ष में गांव में एक राजनैतिक चौपाल लगवाई थी जिसमे भाजपा सांसद के साथ वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे थे। इस कार्यक्रम की वजह से गांव में राजनैतिक रंजिश बन गयी।

कुछ लोगों का कहना है कि पीड़ित राजपाल की खाद बीज की दुकान भी करते है। कल वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान कृषि विभाग के कुछ अधिकारी आये जिन्होंने गांव के ही एक दुकानदार के यहाँ खाद बीज की दुकान पर छापा मारा। जिससे दबंगो को शक हुआ कि उनकी दुकान पर राजपाल ने चेकिंग कराई है। इसी वजह से दबंगो ने रविवार सुबह राजपाल को अकेला देख जमकर पीट दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया। राजपाल की आवाज सुनकर परिजन एकत्रित हो गए ओर घायल राजपाल को लेकर थाने पहुंचे जंहा पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के भर्ती कराया है। फिलहाल घायल भाजपा नेता ने पुलिस को हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर क़ानूनी कार्यवाही की मांग की है।

About admin 2018 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*