ABVP अधिवेशन कार्यक्रम स्थल पर बने कार्यालय का हुआ विधिवत शुभारंभ

आगरा। आगरा कॉलेज मैदान पर आयोजित होने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद किए 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन की कार्यालय का विधिवत शुभारंभ हुआ। विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आम्बेकर ने आगरा कॉलेज मैदान पर बने अधिवेशन कार्यालय का फीता काटकर व दीप प्रज्वलन कर विधिवत उद्घाटन किया।

22 से 25 नवंबर तक आयोजित होने वाले इस चार दिवसीय अधिवेशन की सभी व्यवस्थाएँ इसी कार्यालय से संचालित होगीं।
विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आंबेकर ने बताया कि विद्यार्थी परिषद ने अपने स्थापना काल से ही छात्रों के अंदर राष्ट्र निर्माण का भाव जागृत करने का किया है। इस अधिवेशन में आने वाले सभी प्रतिनिधि ऐसे जो निरंतर छात्र हितों के लिए कॉलेज कैंपस में काम करते हैं। यह अधिवेशन भारत माता की जय और वंदे मातरम की जय जयकार करने वाले लोगों का है। अधिवेशन में चार दिनों विभिन्न सामाजिक शैक्षणिक और राष्ट्रीय मुद्दों पर चिंतन मंथन होगा।

इस दौरान मुख्य रूप से राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री के एन रघुनंदन, श्रीनिवास, प्रफुल्ल अकान्त, क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज नीखरा, राज्य मंत्री डॉ जी एस धर्मेश, स्वागत समिति के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, स्वागत समिति के महामंत्री विधायक योगेंद्र उपाध्याय, आशुतोष मिश्रा आदि मौजूद रहे।

About admin 2243 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।