आगरा एसएसपी ने जारी किया भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन नंबर

आगरा। भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए आगरा एसएसपी अमित पाठक ने एक सराहनीय पहल की है। एसएसपी ने जनता की सहूलियत के लिए एक भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। कहीं भी अगर कोई रिश्वतखोरी या भ्रष्टाचार का मामला आता है तो इस नंबर पर शिकायत दर्ज की जा सकती है। यह हेल्पलाइन नंबर है – 8126 302006

यह नंबर WhatsApp नंबर भी है इसलिए कोई भी व्यक्ति वीडियो ऑडियो बनाकर WhatsApp भी कर सकता है। SSP का कहना है कि इस हेल्पलाइन नंबर पर आई शिकायत का तेजी से निपटारा किया जाएगा और जांच के बाद आरोपी पर सख्त कार्रवाई होगी। इस हेल्पलाइन नंबर के लिए SP प्रोटोकॉल त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी को नोडल ऑफिसर बनाया गया है। आगरा जिले में भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए किसी भी SSP की तरफ से इस तरह पहली बार हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।

About admin 1327 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*