लीकेज़ सिलेंडर में लगी आग बुझाने की कोशिश में युवक का चेहरा झुलसा

आगरा। थाना ताजगंज फतेहाबाद रोड लकावली में एक मकान में उस समय कोहराम मच गया जब सिलेंडर में अचानक से आग लग गई और उस आग को बुझाने की कोशिश में एक युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। सिलेंडर में आग लगने की घटना से घर में अफरा-तफरी मच गई तो ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। बमुश्किल आग लगते हुए सिलेंडर को बाहर निकाला गया और उस आग पर काबू पाया गया। इस घटना में बुरी तरह से झुलसे हुए युवक को ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गए जहां उसका ईलाज कराया गया।

घटना ताजगंज थाना क्षेत्र के लकावली गांव की है। गांव में महावीर सिंह के मकान में गैस सिलेंडर में आग लग गई। गैस सिलेंडर में आग लगने की घटना से घर में चीख-पुकार मचने लगी घर पर मौजूद महावीर सिंह का बेटा नेत्रपाल आग को बुझाने का प्रयास करने लगा और सिलेंडर बाहर निकालने के दौरान उसका चेहरा आग से झुलस गया। एकत्रित हुए ग्रामीणों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

पीड़ित का कहना था कि घर में रखा सिलेंडर कई दिनों से लीक कर रहा था, इसकी शिकायत एजेंसी पर भी कई बार की गई लेकिन एजेंसी संचालकों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और आज यह हादसा हो गया। फिलहाल इस हादसे में किसी तरह की जनहानि ना होने से पीड़ित परिवार ने राहत की सांस ली है।

About admin 3404 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।