कैराना नतीजे पर क्या बोले कैबिनेट मंत्री, जाने

आगरा। कैराना उपचुनाव के नतीजे जैसे-जैसे गुरुवार को आ रहे थे वैसे वैसे BJP की धड़कनें बढ़ रही थी। कैराना में BJP को उम्मीद थी कि bjp कैराना उपचुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी मगर नतीजों ने बीजेपी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। कैराना के उपचुनाव में महागठबंधन को बढ़त मिली। जबकि बीजेपी को जनता ने यहां नकार दिया ।

कैराना उपचुनाव में लड़ाई जिन्ना और गन्ना के बीच थी। कैराना उपचुनाव में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन ना रहने और उपचुनाव के नतीजे आने पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने भी अपना बयान दिया है ।

प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने कहा कि यह नतीजे स्वीकार करने चाहिए। दिल्ली की मोदी की सरकार और प्रदेश की योगी की सरकार जनकल्याणकारी है। सरकार की लोकप्रियता पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उदाहरण देते हुए कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने कहा एक बहुत अच्छा पहलवान हो और उसके सामने चार छोटे पहलवान हो तो दिक्कत तो होगी। छोटे पहलवान एक बहुत अच्छे पहलवान को परेशान कर सकते हैं।

एसपी सिंह बघेल यहीं नहीं रुके। बयान देते हुए प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने कहा कि जब एक प्रधान जीतता है और 12 हारे हुए प्रधान एक हो जाएं तो उसका असर एक प्रधान पर नहीं होता है। एसपी सिंह बघेल ने कहा कि इसे हम ऐसे कह सकते हैं कि यह बेमेल गठबंधन है और अस्तित्व की लड़ाई लड़ने वाले सभी नेता आपस में गलबहियां कर रहे हैं।

कैराना उपचुनाव में बीजेपी की हार पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने इन नतीजों को अच्छा तो नहीं कहा मगर 2019 के लिए प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने कहा कि संपूर्ण विपक्ष हो जाए तो परेशानी तो होना लाजमी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*