Home आगरा आगरा कैंट स्टेशन के वेटिंग रूम में पानी हुआ ख़त्म तो टॉयलेट-बाथरूम में फंसे रहे यात्री

आगरा कैंट स्टेशन के वेटिंग रूम में पानी हुआ ख़त्म तो टॉयलेट-बाथरूम में फंसे रहे यात्री

by admin

Agra. मंगलवार को यात्री सुविधा समिति ने आगरा कैंट स्टेशन पर यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं का जायजा लिया। इस समिति को सभी ऑल इज वेल नगर आया लेकिन अगले दिन यानी बुधवार को ही आगरा कैंट स्टेशन पर दी जाने वाली यात्री सुविधाओं की पोल खुल गई।

एसी और स्लीपर वेटिंग रूम में पानी की कोई व्यवस्था न होने से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आलम यह था कि जो लोग बाथरूम में नहा रहे थे वह नहाते हुए ही रह गए और जो शौचालय में बैठे थे वह पानी के लिए तरसते ही रहे। दरवाजा खटखटाने पर जब उनके परिजन सभी पहुंचे तो उन्होंने कहा कि बाहर से बोतल का पानी ला दीजिए वेटिंग रूम में पानी ही नहीं आ रहा है। जैसे ही यह शिकायत वेटिंग रूम के बाहर बैठे कर्मचारी से की तो इस शिकायत पर रेलवे में हड़कंप मच गया। पानी आने से पहले वॉशरूम जाने वाले यात्रियों को बाहर से ही पानी खरीदना पड़ा।

यह पूरा मामला आगरा कैंट स्टेशन का है। स्टेशन पर एसी और स्लीपर वेटिंग रूम है। सुबह लगभग 11 बजे करीब कुछ यात्री एसी और वेटिंग रूम पहुँचे। यहाँ पर वे फ्रेश होने के लिए वॉशरूम और टॉयलेट्स चले गए। फ्रेश होने के दौरान ही टॉयलेट और बाथरूम से आवाज लगाई कि पानी नहीं आ रहा है। जब इसकी शिकायत होने लगी तो रेलवे में हड़कंप मच गया। टॉयलेट्स और बाथरूम में पानी नहीं आने पर लोगों को बाहर से पानी लाना पड़ा।

एक यात्री से वार्ता हुई तो बताया कि उसने एसी वेटिंग रूम का टॉयलेट्स यूज़ किया था। बच्चा नेचर कॉल के लिए गया लेकिन टॉयलेट्स में पानी नहीं आ रहा था। इसकी शिकायत बाहर बैठे कर्मचारी से की गई। जब तक वो वेटिंग रूम में थे तब तक पानी में नहीं आ रहा था।

वेटिंग रूम के बाहर बैठे कर्मचारियों ने बताया कि लगभग 30 मिनट से पानी नहीं आ रहा है। इसके चलते जो लोग टॉयलेट्स में थे वो फंसे रहे और जो लोग बाथरूम यूज़ कर रहे थे वो भी साबुन लगाकर बाहर आये। उनके परिजनों ने बाहर से पानी की व्यवस्था की।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: