आगरा पहुंचे डिप्टी सीएम घायलों से करेंगे मुलाकात, तूफान प्रभावित क्षेत्रों का भी दौरा

आगरा। बुधवार की वो काली रात जब 132 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आए तेज तूफान ने 15 मिनट के अंदर तबाही का मंजर दिखा दिया था। ताज नगरी आगरा के देहाती इलाकों में सबसे ज्यादा तूफान का कहर देखा गया। जिसमें खेरागढ़ विधानसभा के अंदर तकरीबन 24 लोग काल के गाल में समा गए। पूरे जनपद की अगर बात करें तो 50 लोगों की मौत की संख्या पहुंची।

तेज तूफान के कहर के चलते मौतों की संख्या का आंकड़ा उत्तर प्रदेश में आगरा में सबसे ज्यादा रहा। सैकड़ों लोगों के आशियाने उजड़ गए। किसी का भाई तो किसी की बहन इस दुनिया से रुखसत कर गई। अपना सब कुछ तबाह हो गया। अप्रैल माह में आए तूफान के कारण आज भी हजारों गांव में विद्युत व्यवस्था ठप है। लोग भुखमरी के कगार पर आ गए हैं।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम आगरा के घायलों को हालचाल जानने और मृतकों के परिजनों को ढांढस बनाने के लिए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शुक्रवार को आगरा पहुंच गए। पहले एयरपोर्ट पर दिनेश शर्मा को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद दिनेश शर्मा सीधे खेरागढ़ की ओर बढे। खेरागढ़ में मृतकों के परिजनों से मिलकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ढांढस बंधाया।

इसके बाद दिनेश शर्मा आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में घायलों से मिलेंगे और उसके बाद फतेहाबाद, बाह और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करने के बाद सर्किट हाउस में प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता कर शाम 5:00 बजे प्रस्थान कर जाएंगे।

About admin 5927 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*