यूपी स्थापना दिवस : 30 करोड़ की योजनाओं का हुआ शिलान्यास

आगरा। आगरा में उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें करीब 30 करोड़ लागत की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भाजपा सांसद और SC आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने किया गया। कार्यक्रम मे स्मार्ट सिटी का लोगो और वेबसाइट भी लॉन्च की गयी।

सूरसदन प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया के साथ साथ शहर के महापौर नवीन जैन और भाजपा के आधा दर्जन से ज्यादा विधायक भी शिरकत करने पहुंचे। मंच से अधिकारियों और भाजपा नेताओं ने योगी सरकार की तमाम छोटी-बड़ी योजनाओं को सबके सामने रखा और इस दौरान भाजपाई पूरे जोर शोर के साथ योगी और मोदी की सरकार की तारीफ के पुल बांधते नजर आए।

एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया का कहना था कि केंद्र और प्रदेश की सरकार कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश व देश की जनता का भला चाहती हैं जिसके चलते स्वास्थ्य शिक्षा और सुरक्षा सहित तमाम योजनाओं को अमली जामा पहनाया जा रहा है।

स्थापना दिवस के इस कार्यक्रम में स्मार्ट सिटी का लोगो और वेबसाइट भी लांच की गई। आगरा मंडल के मंडलायुक्त के राम मोहन राव का कहना था कि सरकार की तमाम योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए प्रशासन पूरी तरह से लगा हुआ है योजनाओं में किसी तरह की लापरवाही और लाभार्थियों को किसी तरह की दिक्कत ना आए इसके लिए भी अधीनस्थों हिदायत दी गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*