शमशाबाद पुलिस ने महज़ 5 घंटे में दिया गुड वर्क

आगरा। थाना शमशाबाद पुलिस ने लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को दबोचा है। वहीं पुलिस ने लुटेरों से तमंचा, मोटरसाइकिल, मोबाइल और नगदी बरामद की है।

थाना शमसाबाद पुलिस ने लूट की घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए पांच घंटे के अंदर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। शमसाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता के बाद पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटा हुआ माल भी बरामद कर लिया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से तमंचा, एक मोटरसाइकिल, लूटे गए तीन मोबाइल और नगदी बरामद की है। और दो लुटेरों को जेल भेज दिया है।

पत्रकार वार्ता में दी गई जानकारी के मुताबिक मंगलवार को थाना शमशाबाद क्षेत्र के भनपुरा पर कंप्यूटर पार्ट्स खरीदने वाले शहीद नगर आगरा निवासी कैफ को दो युवकों ने तमंचे के बल पर लूट लिया था। पीड़ित की सूचना पर तत्काल हरकत में आई पुलिस ने दबिश देकर लुटेरों को 5 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। खुलासे में सीओ फतेहाबाद डॉक्टर तेजवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से कई और घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

शमसाबाद क्षेत्र में हुई लूट की घटना के दूसरे दिन ही पुलिस द्वारा लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस बात से कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली के प्रति आम जनता में सकारात्मक संदेश पहुंचा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*