Home बड़ी खबर आगरा में मूसलाधार बारिश के दौरान खुले नाले में गिरी 7 साल की किशोरी, हुई मौत

आगरा में मूसलाधार बारिश के दौरान खुले नाले में गिरी 7 साल की किशोरी, हुई मौत

by admin
Torrential rain wreaked havoc on a family, 7-year-old girl was trapped due to strong current in open drain, rescue continues
Spread the love

Agra. मंगलवार को हुई मूसलाधार तेज बारिश एक परिवार के लिए कहर बनकर आई। ताजगंज की नई आबादी गोबर चौकी में खुले नाले में तेज बहाव में सात साल की किशोरी बह गई। हादसे की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ताजगंज मय फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए। सिटी पुलिस द्वारा रेस्क्यू शुरू कर दिया गया और गोताखोरों को भी बच्ची को ढूंढने के लिए लगा दिया गया लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस के गोताखोर बच्ची को ढूंढ नहीं पाए थे, उसकी तलाश जारी थी।

घटना नई आबादी गोबर चौकी की है। वकील की सात साल की बेटी शबनूर मंगलवार करीब 12 बजे घर से बाहर निकल गई। काफी तेज बारिश होने के कारण उसके घर के बाहर खुला नाला भी लबालब भर गया। गली की सड़क और नाला एक समान पानी से भर गया। इससे बच्ची को नाला नही दिखा। तेज बारिश के कारण नाला लबालब होने के कारण बच्ची नाले में जा गिरी। पानी के तेज बहाव से डूबने लगी और आगे की तरफ बहकर चली गयी। घटना सूचना नाले के सामने बने मकान में रहने वाली एक महिला ने बच्ची के परिजनों को दी। मौके पर परिजनों ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर थानाध्यक्ष ताजगंज गोताखोरों के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और फिर बच्ची के रेस्क्यू के लिए कार्य शुरू हो गया।

इस घटना के बाद बच्ची के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है, माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है और अपनी बच्ची की बरामदगी के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं। लोग इस घटना के लिए स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को कोसते हुए नजर आए। उनका कहना था कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं लेकिन स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधि इस ओर कोई ध्यान नहीं देते। खबर लिखे जाने तक गोताखोरों द्वारा बच्ची की तलाश की जा रही थी।

Related Articles