हादसों का शनिवार, अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

हापुड। हापुड में तेज रफ्तार के चलते अलग अलग जगह पर हुए दो सड़क हादसों में जँहा एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई वहीँ दूसरे सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए गाज़ियाबाद रेफर किया गया है।

पहला हादसा गढ कोतवाली क्षेत्र के NH-9 पर टोल टैक्स के पास हुआ जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक पर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में पिता अकरम और 5 वर्षीय बेटी जोया की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीँ पत्‍नी नसरीन को गंभीर हालत में मेरठ अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। जँहा उपचार के दौरान नसरीन ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बिजनौर का रहने वाला ये दंपति अपनी 5 वर्षीय बेटी को साथ लेकर बाइक से अपनी किसी रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही ये लोग NH-9 पर गढ़ कोतवाली क्षेत्र में टोल टैक्स के पास पहुंचे तभी दिल्ली से आ रहे चावल से लदे ट्रक ने इस बाइक सवार परिवार को कुचल दिया जिसमें अब तीनो की मौत हो गई । बताया जा रहा है चावलों से लदा ये ट्रक चावल लेकर दिल्ली से नेपाल जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को ट्रक सहित कब्‍जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

वहीँ दूसरा सड़क हादसा धौलाना थाना के गुलावठी रोड पर हुआ जहां एक तेज रफ्तार कार बाईक पर जा रहे दो लोगों को कुचलते हुए सडक किनारे खाई में लटक गई। इस दुर्घटना में बाईक सवारों सहित 4 लोग घायल हो गए जिन्‍हे गंभीर हालत में गाजियाबाद के लिए रेफर किया गया है।

रिपोर्ट-शक्ति ठाकुर, हापुड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*