Home आगरा पार्षद प्रत्याशी का बी फॉर्म न दिए जाने पर भाजयुमो ने इस नेता ने दिया धरना, आत्मदाह की चेतावनी

पार्षद प्रत्याशी का बी फॉर्म न दिए जाने पर भाजयुमो ने इस नेता ने दिया धरना, आत्मदाह की चेतावनी

by admin

Agra. भाजपा में अंदरूनी कलह शुरू हो गई है। पार्टी द्वारा टिकट ना दिए जाने से कई भाजपाई नाराज व आक्रोशित हैं और पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने को तैयार है। भाजपा युवा मोर्चा के गोगा मौर्या ने तो पार्टी के खिलाफ बगावत ही शुरू कर दी है। पार्षद प्रत्याशी पद पर लखनऊ से उनकी माँ का नाम लिस्ट में शामिल होने बाद भी उन्हें पार्टी कार्यालय से बी फॉर्म नहीं दिया गया जिसके विरोध में भाजयुमो के इस नेता ने पार्टी खिलाफ बगावत शुरू कर दी है।

बीती रात ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर सभी प्रत्याशियों को बी फॉर्म दिए जा रहे थे लेकिन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी की मां को बी फॉर्म नहीं दिया गया। इस पर इस पार्टी नेता ने अपनी ही पार्टी के जनप्रतिनिधियों पर आरोप लगाना शुरू कर दिए। रात को बीफार्म ना मिलने पर गोगा मौर्या सुबह आपने साथियों और कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर हाउस स्थित क्षेत्र कार्यालय पहुंच गए और वहीं पर जमीन पर बैठकर धरना शुरू कर दिया है।

आत्मदाह का किया ऐलान

आपको बताते चलें कि भाजयुमो के इस नेता ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि अगर उनकी मां को बीफार्म नहीं दिया गया तो वह आत्मदाह कर लेंगे। उनका आरोप है कि लखनऊ से जो लिस्ट जारी हुई थी उस लिस्ट में उनकी मां मिथिलेश मौर्या का नाम शामिल था लेकिन यहां पर उन्हें बी फॉर्म नहीं दिया गया। बिना फॉर्म के पार्टी के बैनर तले उनकी मां चुनाव नहीं लड़ सकती है। उन्होंने कहा है कि अभी वह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अपनी बात से अवगत करा रहे हैं जो भी प्रभारी मंत्री यहां आएंगे उनके समक्ष बात रखी जाएगी। अगर बात नहीं बनी तो वह कोई भी कदम उठाने को मजबूर हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: