एत्मादपुर में ये घटना, चौक जाएंगे आप

आगरा। थाना एत्मादपुर क्षेत्र में एक 8 वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद हड़कंप मच गया । जब शनिवार को कुछ युवक एक 8 साल के बच्चे के साथ थाना एत्मादपुर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके 8 वर्षीय बच्चे के साथ 4 दिन पहले पड़ोसी युवक हरीश और गिरिराज उर्फ लाला घर से बहला-फुसलाकर लिवाले गए। जिसके बाद हरीश ने बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है जिसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। मासूम बच्चे के साथ कुकर्म की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

मामला दरअसल 4 मार्च का है जब थाना एत्मादपुर क्षेत्र के छलेसर गांव में एक 8 वर्षीय बालक की मां एक शादी समारोह में गई हुई थी। जबकि उसका पिता ट्रक चलाता है। बालक को पड़ोस केही दो युवक हरीश और गिरिराज उर्फ लाला हरीश के पुराने घर में ले गया जहां उसने 8 वर्षीय अबोध बालक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। दोनों युवकों ने दुष्कर्म के बाद बच्चे को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी से बात की तो उसे जान से मार देगा जिससे बालक सहम गया।

लेकिन 4 दिन बाद जब बच्चे को परेशानी महसूस हुई तो उसने पूरी घटना को अपनी मां को बताया। बच्चे के मुंह से पूरी घटना सुनकर उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद यह घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। मां ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों बच्चे को लेकर थाने में पहुंचे। थाने पर पहुंचे पीड़ित बच्चे के चाचा और मामा ने बताया कि आरोपी युवक 2 दिन पहले ही गांव से फरार हो गया है।

जहां पीड़ित बच्चे के चाचा ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। वही इस संबंध में जब क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बच्चे के चाचा ने थाना एत्मादपुर पर एक तहरीर दी है। जिसमें बच्चे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाएं हैं और दोनों युवक गांव से फरार हो गए हैं। घटना की तहरीर प्राप्त कर बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

घटना की विवेचना कर जल्द से जल्द दोनों युवकों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*