थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हुई लूट, चाकू की नोक पर दिया वारदात को अंजाम

The robbery took place just 100 meters away from the police station, the attack was carried out at the tip of the knife

Agra. कमला नगर (Kamla Nagar) के पॉश इलाके (Posh Colony) में थाने से मात्र 100 कदम की दूरी पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया। जिससे क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। श्रम विभाग (Labour Department) के बने क्वार्टर में रहने वाले पीड़ित देवेंद्र के घर में सुबह चार लुटेरे छत के दरवाजे से घुस आए जिसके बाद उनकी पत्नी के गले पर चाकू लगा कर घर में से लाखों के जेवरात (Jewellery) और नगदी (Cash) लूटकर ले गए। परिवारी जनों के द्वारा थाने में लूट की तहरीर दे दी गई जिसके बाद मौके पर थाना पुलिस के साथ एसपी सिटी (SP City) भी जांच करने पहुंचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कमला नगर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित बांके बिहारी मिष्ठान भंडार (Banke Bihari Sweets) के पीछे श्रम विभाग के क्वार्टर बने हुए हैं जहां देवेंद्र सिंह चौहान अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया वे अपनी नौकरी पर नोएडा (Noida) चले गए थे जहाँ उनकी पत्नी सुमनलता ने फोन कर उन्हें घर में हुई लूट के बारे में बताया। देवेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब 5:15 उनकी पत्नी बाथरूम के लिए उठी तो उन्होंने हॉल में चार लोगों को बैठे हुए देखा। उनमें से एक लुटेरा उनकी तरफ भागा और कपड़ा लेकर उनका मुंह दबा दिया जिसके बाद वह कुछ भी बोल पाने में असमर्थ हो गई। लुटेरे ने उनकी पत्नी (Wife) से अलमारी से सारा सामान निकालने की बात कही। जब उन्होंने हॉल की अलमारी खोली तो उसमें कुछ भी ना मिलने पर लुटेरे पीड़िता को अंदर वाले कमरे में ले गए जहां पर पहले से ही उनका छोटा बेटा और नाती सो रहे थे।

पीड़ित के अनुसार लुटेरे ने महिला से अंदर की अलमारी खोलने की बात कही और ना खोलने पर उनके बेटे (Son) और नाती (Cousin) को जान से मारने की धमकी भी दी। डरी सहमी महिला ने लुटेरे के अनुसार बड़ी अलमारी खोली जिसमें से रखी नगदी और उसी कमरे में मौजूद लोहे की तिजोरी में से करीब 15 तोले सोना (Gold) और पोन किलो चांदी (Silver) लेकर मुख्य दरवाजे से भाग गए।

पीड़ित ने बताया लूट के बाद उनकी पत्नी हॉल में बेहोश (Unconscious) हो गई। जब उन्हें होश (Sense) आया तब उन्होंने अपने बेटे को जगाया जिसके बाद सभी घरवाले भी जाग गए। महिला के छोटे बेटे लखन ने थाना कमला नगर में लूट की तहरीर दी जिसके बाद शाम करीब 4:00 बजे थाना पुलिस (Thana Police) के साथ एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे दी मौके पर जांच करने पहुंचे।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया परिवारी जनों की तहरीर के आधार पर घटना सुबह की बताई जा रही है। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 लोग थे। आसपास के सभी सीसीटीवी रिकॉर्डिंग (CCTV Recording) की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की धरपकड़ कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

कमला नगर क्षेत्र में हो रही वारदातों को रोकने के लिए कमला नगर थाने का निर्माण किया गया था लेकिन यहां वारदात रुकने की बजाय और बढ़ गई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही कमला नगर क्षेत्र में ही एक महिला दंत चिकित्सक (Lady Dentist) की हत्या कर दी गयी थी जिसके बाद थाना पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठने लगे।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

1 Trackback / Pingback

  1. Agra, Car Collided With Tree, Four Injured | Moon Breaking

Comments are closed.