ऊर्जा मंत्री के निशाने पर बुआ-भतीजे, डेढ़ करोड़ से भी अधिक गरीब के घर होंगे रोशन

आगरा। एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आगरा आए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जहां कानून व्यवस्था को लेकर बुआ-भतीजे की पिछली सरकारों पर जमकर हमला बोला तो प्रदेश में योगी सरकार के कार्यकाल में ऊर्जा के क्षेत्र में किए जाने वाले वाले कार्यों का लेखा जोखा भी प्रस्तुत किया।

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना था कि सौभाग्य योजना के तहत पूरे प्रदेश में गरीबों किसानों को मुफ्त बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराई जा रहे हैं। जहाँ उज्जवला योजना के तहत गरीबों के घरों को अंधेरे से मुक्त किया गया। उसी तरह प्रधानमंत्री मोदी की महत्वाकांक्षी योजना सौभाग्य योजना के तहत गरीबों के घरों को अंधेरे से मुक्त किया जा रहा है।

इससे पहले प्रदेश में तकरीबन एक करोड़  साठ लाख घरों में अंधेरा था। योगी सरकार के अल्प कार्यकाल में ही प्रदेश के पचीस लाख घरों से अभी तक अंधेरे को दूर कर उन्हें रोशन किया गया है। जल्द एक करोड़ साठ लाख घरों का भी अंधेरा दूर किया जायेगा।

इस मौके पर मथुरा में उन्हीं की सरकार के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी की हत्या मामले पर पूछे गए कानून व्यवस्था के सवाल पर ऊर्जा मंत्री ने इसे आपसी रंजिश करार दिया और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तार का आश्वासन दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*