Home बड़ी खबर गठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित के खिलाफ दर्ज हुआ चौथा मुकदमा, पीएम और सीएम पर की थी टिप्पणी

गठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित के खिलाफ दर्ज हुआ चौथा मुकदमा, पीएम और सीएम पर की थी टिप्पणी

by

आगरा। अपनी दबंगई और अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले गठबंधन से फतेहपुर सीकरी के प्रत्याशी भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित पर एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। यह मुकदमा फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट भीम सिंह ने फतेहपुर सीकरी थाने में दर्ज कराया है। गठबंधन प्रत्यशी पर यह चौथा मुकदमा लिखा गया है। आगरा जिले के वो इकलौते ऐसे प्रत्याशी है जिनके खिलाफ चुनाव प्रचार के दौरान चार मुकदमे लिखे हो। फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट भीम सिंह ने गठबंधन प्रत्याशी पर यह मुकदमा देश के प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिपण्णी को लेकर है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो के आधार पर ही फतेहपुर सीकरी में मुकदमा लिखाया गया है।

बताया जाता है कि गठबंधन प्रत्याशी भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी में एक सगाई समारोह में गए हुए थे। लोगों को लुभाने के लिए बड़बोले पन में गुड्डू पंडित बड़े बोल बोल गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अपशब्द बोल गए। जिसका वहाँ मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुछ ही देर में यह वीडियो मीडिया की सुर्खियां बन गया।

इस संबंध में भाजपाइयों ने फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट भीम सिंह से शिकायत की जिसे गंभीरता से लेते हुए फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट भीम सिंह ने फतेहपुर सीकरी थाने में गठबंधन प्रत्याशी के खिलाफ तहरीर दी और पुलिस ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1950, 51 की धारा 125 के तहत गाली गलौज और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: