Home आगरा दक्षिणी बाईपास पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला महिला का शव, रौंदते रहे वाहन

दक्षिणी बाईपास पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला महिला का शव, रौंदते रहे वाहन

by admin

Agra. मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाइपास से एक दर्दनाक घटना सामने आई जिसे सभी को हिला कर रख दिया। दक्षिणी बाइपास पर एक महिला का क्षत विक्षत अवस्था में शव पड़ा हुआ देखा जिसे रात भर वाहन रौंदते रहे। सुबह वहां से गुजरने वाले लोगों ने जब शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम गृह के लिए भिजवा दिया।

क्षत विक्षत हुआ शव

गुरुवार की सुबह जब दक्षिणी बाईपास से लोग गुजर रहे थे तो एक एक शव को क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। सड़क पर करीब 100 मीटर तक क्षत-विक्षत शव टुकड़ों में बिखरा दिखाई दिया। दृश्य देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। शव के ऊपर से वाहनों के निकलने से हड्डियां चकनाचूर हो गई थीं। वह मांस के साथ सड़क पर चिपक गई थीं। मरने वाले के शरीर पर पहने कपड़े तार-तार हो चुके थे। उनके कुछ हिस्साें को देखकर यह अनुमान लगाया जा सका कि वह महिला का शव था।

लोगों ने जब इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी तो पुलिस में भी हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और सड़क से शव के टुकड़ों को उठाकर उन्हें एकत्रित करके कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम गृह के लिए भेज दिया। जिन लोगों ने भी यह दृश्य देखा वह पूरी तरह से दहल गया था

शव की नहीं हुई शिनाख्त

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास इस शव को लेकर पूछताछ की लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस अनुमान लगा रही है कि शायद रोड एक्सीडेंट से इस महिला की मौत हुई हो लेकिन असली वजह क्या है वह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: