‘गुजराती उद्योगपतियों का गुलाम बन रहा है देश, पीएम मोदी बांसुरी बजाने में मगन’ – अनिल यादव

आगरा। कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के तहत शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में धांदुपुरा, सिकंदरा, मोती कुंज में बैठक आयोजित की गई। इन कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव व आगरा मंडल प्रभारी अनिल कुमार यादव थे।

इस अवसर पर कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनिल यादव ने कहा कि ऐसा लगता है कि आज पुनः देश को मोदी जी अपने गुजराती उद्योगपति मित्रों का गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। तेजी से कांग्रेस द्वारा देश के विकास के लिए बनाए गए सरकारी संस्थाओं को बेचा जा रहा है और खरीदने वाले सिर्फ और सिर्फ मोदी जी के निजी उद्योगपति मित्र हैं, जिनको कि बैंको से ऋण दिलाकर सरकारी संस्थाओं को बेचा जा रहा है।

अनिल यादव ने कहा कि देश के किसानों, शिक्षित नौजवानों, को नौकरी से निकाला जा रहा है। बेरोजगारी, मंहगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है और मोदी जी रोम के राजा नीरो की तरह बांसुरी बजा रहे हैं व देश की बर्बादी को देख रहे हैं।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एड. ने कहा कि कितने शर्म की बात है कि देश का प्रधानमंत्री अपने उद्योगपति मित्र की पत्नी के सामने नतमस्तक होकर खड़ा हुआ है, जबकि इससे पूर्व के प्रधानमंत्री से इन उद्योगपति मित्रों को मिलने के लिए अपोइंटमेंट लेना पड़ता था। शहर अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस 2022 में देश को बर्बाद करने वाली फिरका परस्त ताकतों को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए मोदी व योगी जी की लाठी, गोली खाने को तैयार हैं और हम डरने वाले नहीं हैं।

कार्यक्रम में विनोद बंसल, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, नंदलाल भारती, आई डी श्रीवास्तव, अजहर वारसी, दिलीप वर्मा, अश्वनी कुमार बिट्टू, वासित अली, किशन गोपाल बघेल, ताहिर हुसैन, अलीमुद्दीन, नासिर कुरैशी, शाहरुख आदि मौजूद रहे।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।