रास्ता पूछने के बहाने टप्पेबाजों ने महिला के साथ की लाखों की ठगी, सीसीटीवी में हुए कैद

आगरा। रास्ता पूछने के बहाने टप्पेबाजों ने एक वृद्ध महिला को अपना शिकार बनाया। टप्पेबाजों ने महिला को अपने पास लाखों रुपये होने की जानकारी देकर लूटने का भय दिखाते हुए रुमाल में रुपये रख लिए और वृद्धा से भी सोने के आभूषण उतारकर रुमाल में रखने को कहा। फिर उन्होंने महिला को बातों में उलझाया और आभूषणों वाला रुमाल लेकर फरार हो गए। महिला को बाद में अपनी ठगी का अंदाज़ा हुआ। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे दो युवक पीड़िता से बात करते हुए उसे ले जा रहे हैं।

घटना थाना एत्मादुद्दौला इलाके के रामबाग की है। पीड़िता बल्केश्वर मंदिर के पास की निवासी है। पीड़िता कविता ने बताया कि वह घर से सब्जी लेने के लिए बल्केश्वर सब्जी मंडीे के लिए निकली थी। मंडी से जब सब्जी खरीद कर घर वापस जा रही थी तभी उनके पास दो युवक आये और फिरोजाबाद जाने का रास्ता पूछने लगे। कहने लगे कि माँ के इलाज के लिए करीब चार लाख रुपये लाये हैं। उनके लूटने का डर है आप रुमाल में रख लो। इस दौरान युवकों ने वृद्धा को पहने हुए उनके सोने चांदी ले आभूषण का भय दिखाया और रुमाल में रखवा दिए।

वृद्धा को बातों में उलझा कर उसे रामबाग चौराहे तक ले गए और रुमाल बदलकर फरार हो गए। पीड़िता ने जब घर आकर देखा तो उसे पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। पीड़िता ने एत्माद्दौला थाने के इसकी शिकायत की। पुलिस ने इस मामले के कार्यवाही की और घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज चेक कराये। इन सीसीटीवी में वृद्धा के साथ दो युवक दिखाई दे रहे हैं जो उसे बातों में लगाकर ले जा रहे है।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।