जानवर को बचाने के चक्कर में कार खाई में गिरी

आगरा। थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत फरेरा शिकोहाबाद मार्ग पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सड़क पर अचानक से जानवर आ गया और उस जानवर को बचाने के लिए कार सवार ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। कार तेज रफ्तार में होने के कारण और अचानक से ब्रेक लगने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। इस घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। कार के खाई में पलटने के बाद ग्रामीणों ने कार चालक को बमुश्किल बाहर निकला और पुलिस को इस घटना की सूचना दी। किसी तरह की गंभीर चोट ना आने पर चालक ने राहत की सांस ली और इस घटना की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी।

घटना सुबह की बताई जा रही है। कार चालक नेमीचंद ने बताया कि वो फरेरा से शिकोहाबाद अपनी कार से जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में सड़क पर अचानक सर एक जानवर आ गया। जानकार को बचाने के लिए इमरजेंसी ब्रेक लगाई जिससे कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे खाई में जा गिरी। ग्रमीणों ने उन्हे कार से बाहर निकाला।

कार चालक नेमीचंद ने का कहना था कि गनीमत थी इमरजेंसी ब्रेक लगाते वक्त पीछे से कोई बड़ा वाहन नही आ रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल पुलिस क्रेन के माध्यम से कार को खाई में से निकालने का प्रयास कर रही है।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।