Home क्राइम चकरोड के भरे पानी में मिला चौकीदार का शव, परिवार में मचा कोहराम

चकरोड के भरे पानी में मिला चौकीदार का शव, परिवार में मचा कोहराम

by admin
The body of the watchman was found in the water of Chakrod, there was uproar in the family
Spread the love

आगरा/डौकी। जनपद आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव सिकरारा में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के चौकीदार शव गांव से बाहर कच्चे चकरोड में भरे पानी में मृत अवस्था में राहगीरों को पड़ा मिला। शव को देखकर राहगीरो में अफरा तफरी का माहौल बन गया। इसकी सूचना चौकीदार के परिवारीजन को दी। सूचना मिलते ही गांव में भगदड मच गयी और ग्रामीणों ने घटनास्थल की ओर दौड लगा दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव सिकरारा में सुबह राहगीरों को ईटों के भट्टे वाले चकरोड में भरे पानी में रामवीर पुत्र हाकिम सिंह बाल्मिक का शव दिखाई दिया। जब ग्रामीणों के माध्यम से पड़ताल हुई तो पता चला कि शव गाँव के ही चौकीदार का है।तभी ग्रामीणों ने मृतक रामवीर घर पर सूचना दी। जैसे ही सूचना मृतक रामवीर के मिली तो घर में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। वहीँ सूचना पर थाना एएसपी व क्षेत्र अधिकारी फतेहाबाद सत्यनारायण व थाना फतेहाबाद की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतक रामवीर की मौत होने का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। थाना फतेहाबाद पुलिस जांच पड़ताल जुटी हुई है। मृतक रामवीर थाना फतेहाबाद में चौकीदारी करता था। अपनी चौकीदारी की मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का भरण पोषण करता था। आज अचानक मौत होने के कारण मृतक रामवीर के परिवार जनों पर पहाड़ टूट पड़ा है।

Related Articles