खेत में मिला बालक का शव, गर्दन में बंधी हुई थी बेल्ट

आगरा। मलपुरा थाना क्षेत्र के ककुआ गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई जब पूर्व प्रधान के खेत में एक 15 वर्षीय बालक का शव पड़ा हुआ मिला। बालक का शव देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को तुरंत सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बालक के मरने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। खेत में मिले बालक के शव की गर्दन में बेल्ट बंधी हुई मिली है। आशंका जताई जा रही है कि इसी बेल्ट से बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है।

शव की जांच-पड़ताल करने के लिए मौके पर पुलिस की चिकित्सा टीम भी पहुंच गई जिसने बारीकी से जांच की और आसपास से साक्ष्य जुटाए। खेत में मृत मिले छात्र की शिनाख्त आशिक के रूप में हुई है जो मलपुरा के ककुआ क्षेत्र का रहने वाला है। मृतक आशिक SS स्कूल के कक्षा 9 का छात्र है।

जितनी बेरहमी से इस बालक की हत्या की गई है उससे पूरा गांव सहम गया है। गांव में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर इतनी बेरहमी से इस बच्चे की क्यों हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले में जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है जिससे इस बालक के हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*