Home राजनीति होटल के बेसमेंट में सपा नेता का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

होटल के बेसमेंट में सपा नेता का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

by admin
SP leader's body was found in the basement of the hotel, there was uproar in the family
Spread the love

आगरा के एक होटल के बेसमेंट में सपा नेता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक का शव पंखे के कुंडे से लटका हुआ था। सपा नेता ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस इसकी जांच कर रही है। मृतक सपा नेता की मौत जिस होटल में हुई है वही इसका मालिक था।

मंगलवार शाम को सुल्तानपुरा स्थित होटल नारायण पैलेस के बेसमेंट में होटल संचालक एवं सपा नेता राजू कुशवाह (45 वर्षीय) का शव पंखे के कुंडे से रस्सी से लटका मिला। सपा नेता की मौत की सूचना पर बडी संख्या में लोग पहुंच गए। पुलिस ने पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया।

राजू कुशवाह समाजवादी पार्टी ने पिछड़ा वर्ग महानगर के अध्यक्ष रह चुके हैं। घर के बराबर में ही उनका होटल था। वह सुबह ही घर से होटल में आ जाते थे। मंगलवार को भी वे सुबह होटल में आ गए थे, शाम को बेसमेंट में चले गए। कुछ देर बाद कर्मचारी पहुंचा तो बेसमेंट में फंदे पर शव लटका हुआ था।

थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल का कहना है कि प्रारंभिक जांच में परिजनों ने बताया है कि राजू कर्ज से परेशान चल रहे थे, होटल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है, परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles