Home आगरा पैसे के लिए बेटे ने अपने ही पिता के साथ किया ऐसा काम, सुनकर हैरान हुए लोग

पैसे के लिए बेटे ने अपने ही पिता के साथ किया ऐसा काम, सुनकर हैरान हुए लोग

by admin

Agra. इंसानों में संवेदनाएं खत्म होती चली जा रही है। लोग पारिवारिक रिश्तों का भी लिहाज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को देखने को मिला। एक बेटे ने अपने ही पिता को संपत्ति के लिए बेरहमी से पीटा। घायल अवस्था में छोटा बेटा इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ उनका मेडिकल हुआ और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इस दौरान पीड़ित बुजुर्ग ने रो-रोकर अपने ऊपर हुए अत्याचार को बयां किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान था।

मामला लोहा मंडी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित बुजुर्ग नीरज जैन बिजली के सामान की व्यवसायी हैं। बड़े स्तर पर बिजली के सामान बेचने का उनका कारोबार है। बताया जाता है कि नीरज जैन के बड़े बेटे ने संपत्ति के लिए अपने ही पिता पर जानलेवा हमला किया। गोदाम के बाहर सभी के सामने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी। पिता चीखता चिल्लाता रहा।

आवाज सुनकर छोटा बेटा आया तो उसे भी बड़ी बेरहमी के साथ मारा पीटा गया। लोगों के पहुंचने पर बड़े बेटे से बुजुर्ग को छुड़ाया गया। छोटा बेटा घायल पिता जिला अस्पताल लेकर आया जहां पर चिकित्सकों ने बुजुर्ग का प्राथमिक उपचार किया। बुजुर्ग पिता ने इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस से भी की तो इलाज के दौरान मेडिकल भी कराया गया। प्राथमिक उपचार मिलने के बाद बुजुर्ग को घर भेज दिया गया।

जिला अस्पताल में बुजुर्ग रो-रोकर अपना दर्द बयां करने लगा। बताने लगा कि किस तरह से बड़ा बेटा संपत्ति हथियाने के लिए आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इस पूरे घटनाक्रम में बड़े बेटे की बहू भी पूरा साथ देती है। छोटा बेटा यह सब रोकने का प्रयास करता है तो उसके साथ भी मारपीट की जाती है। आज बेटे ने गोदाम के बाहर ही उसके साथ मारपीट की। छोटे बेटे ने अन्य लोगों के सहयोग से उसे बचाया नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: