Home आगरा ऑटो में युवती के बगल में बैठकर देख रहा था अश्लील वीडियो, पुलिस बूथ के पास पहुंचकर कर दिया हंगामा

ऑटो में युवती के बगल में बैठकर देख रहा था अश्लील वीडियो, पुलिस बूथ के पास पहुंचकर कर दिया हंगामा

by admin

Agra. ऑटो में एक युवक को अश्लील वीडियो देखना भारी पड़ गया। बगल में बैठी हुई लड़की ने पुलिस बूथ के पास पहुंचते ही युवक का मोबाइल छीन लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती के शोर मचाने पर वहां लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने लड़की से पूछताछ की और से जान बचाकर भाग रहे युवक को दबोच लिया। उस युवक की जमकर पिटाई की और से पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार एत्माद्दाैला के रामबाग चाैराहे से एक युवती आटो में टेढ़ी बगिया के लिए सवार हुई थी। इसी दौरान एक युवक भी उसके बराबर में आकर बैठ गया। युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने उसकी हरकतों पर ध्यान न देेते हुए नजर अंदाज कर दिया। जिससे युवक का दुस्साहस बढ़ गया। उसने आटो में युवती के सामने ही अपने मोबाइल पर अश्लील देखने शुरू कर दी।

उसकी इस हरकत से युवती सहम गई लेकिन उसने युवक को सबक सिखाने की ठान ली। आटो जैसे ही टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के पास जाकर रुका। युवती ने एक पल गंवाए बिना युवक का मोबाइल छीन लिया। जिससे कि वह साक्ष्य न मिटा सके। इसके बाद शोर मचाना शुरू कर दिया।

इस घटनाक्रम से युवक के होश उड़ गए। अगले ही पल युवक ने आटो से उतरकर दौड़ लगा दी। तब तक युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुट चुके थे। युवती ने लोगों को युवक की हरकत के बारे में बताया। जिस पर लोगों ने युवक का पीछा कर उसे दबोच लिया लिया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई लगा दी। इस दौरान पुलिस भी पहुंच गई। मगर, युवती ने उसके खिलाफ तहरीर नहीं दी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: