सिपाही ने की युवक की हत्या, परिवार की खुशियां बदली मातम में

मथुरा। वृंदावन में होली के हुरियारों की रंगों की होली अभी थमी नही थी कि जिन लोगों के कंधों पर इस पर्व को बिना किसी घटना के सफल बनाने की जिम्मेदारी थी उसी ने रंगों की इस होली को खूनी होली में बदल दिया और एक परिवार के बेटे की हत्या कर उनकी खुशियां छीन ली। मौके पर मौजूद लोगों हत्यारे को पकड़ लिया और घटना की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी। क्षेत्रीय लोग घायल युवक को पास के ही नियति अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सको में उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए और आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। 22 वर्षीय बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो कोई समझ नही आया रहा है कि आखिरकार एक पुलिस कर्मी ने इस घटना को क्यो अंजाम दिया।

घटना मथुरा के थाना वृंदावन बिरला मंदिर चौकी क्षेत्र के
पागल बाबा मंदिर के निकट मांट रोड तिराहे की है। यहाँ पर एक पुलिसकर्मी ने 22 वर्षीय रजत पुत्र राम शर्मा को अचानक गोली मारकर हत्या कर दी। दिन दहाड़े गोली चलने से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। लोग कुछ समझ पाते तब तक एक युवक की हत्या हो गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने हत्यारे पुलिसकर्मी रोहित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटना पर परिजनों ने बताया कि रजत अपने कुछ दोस्तों के साथ दो मोटर साइकिलों से होली खेलने गया था। लेकिन इस बीच क्या हुआ यह पता नही लग पाया है। पुलिस ने खुद फोन कर इस घटना की सूचना दी। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना की सूचना पर एसपी सिटी व सीओ अस्पताल ही पहुँच गए। पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि घटना के कारणों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिसकर्मी रोहित नोएडा में तैनात है। पहले वो मथुरा में ही रहा है और इटावा का मूल निवासी है। उसे हत्या में प्रयुक्त पिस्टल के साथ पकड़ा गया है। उसने गोली किसलिए चलाई, इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*