Home आगरा ट्रैन में कोच अटेंडेंट ने टॉयलेट में युवती के साथ की अश्लील हरकत

ट्रैन में कोच अटेंडेंट ने टॉयलेट में युवती के साथ की अश्लील हरकत

by admin

Agra. ट्रैन में सफर कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि कोच अटेंडेंट ने टिकट कंफर्म कराने के बहाने उसे टॉयलेट के पास बुलाया और फिर उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती ने विरोध किया तो उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत जीआरपी थाने में की। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। युवती की शिकायत पर जीआरपी आगरा फोर्ट ने एक्शन लिया और आरोपी कोच अटेंडेंट को शनिवार को आगरा से ही गिरफ्तार कर लिया।

अजमेर सिहालदाह एक्सप्रेस का मामला

जानकारी के मुताबिक युवती हुगली की रहने वाली है। 29 दिसंबर को वह एयर हॉस्टेज की परीक्षा देने जयपुर आई थी। परीक्षा देने के बाद वह अजमेर सियालदह एक्सप्रेस से हुगली वापस जा रही थी। उसकी एसी कोच की टिकट कंफर्म नहीं थी। ऐसे में बिना टिकट कंफर्म के वह ऐसी कोच में बैठ गई।

युवती का कहना है कि उसने कोच अटेंडेंट दीपक कुमार को उसकी टिकट कंफर्म न होने की जानकारी थी। दीपक ने युवती से कहा कि वह आगरा पहुंचने पर उसका टिकट कंफर्म करा देगा। इसके लिए उसे टिकट का जो भी अंतर आएगा, उतने रुपए देने होंगे। युवती ने इसके लिए हामी भर दी।

टायलेट में की अश्लील हरकत

आरोपी ने आगरा पहुंचने पर उससे कहा कि टीटी के आने पर वह टायलेट में चली जाए। वह टीटी से बात कर उसका टिकट कंफर्म करा देगा। युवती उसकी बातों में आ गई। जैसे ही ट्रेन आगरा फोर्ट स्टेशन पहुंची। टीटी के आने पर वह टॉयलेट में चली गई। थोड़ी देर बाद कोच अटेंडेंट उसके पास पहुंचा। युवती से टिकट कंफर्म होने की बात कही। उसके बाद वहीं पर उसके साथ अश्लील हरकत की। युवती ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी उसे धमकाते हुए भाग गया।

जयपुर में केस दर्ज, आगरा से हुई गिरफ्तारी

कानपुर स्टेशन पर जब ट्रेन रुकी तो युवती वहां पर उतर गई। उसने वहां पर जीआरपी को पूरी घटना बताई। जिसके बाद उसे जयपुर में मुकदमा दर्ज कराने की बात कही गई। पीड़िता वापस जयपुर गई। जयपुर में जीआरपी ने उसका मुकदमा दर्ज किया। घटना आगरा की थी तो विवेचना आगरा फोर्ट जीआरपी को सौंप दी गई।

केस दर्ज होने पर तुरंत हुई कार्यवाही

एसपी रेलवे मो. मुश्ताक के निर्देश पर आगरा फोर्ट जीआरपी थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। सर्विलांस व मुखबिर की मदद से आरोपी दीपक कुमार को आगरा फोर्ट के प्लेटफार्म नंबर एक से गिरफ्तार कर लिया। वह राजस्थान के भरतपुर के गांव नावर का रहने वाला है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। अब पीड़िता के कोर्ट में बयान कराए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: