Home आगरा सीनियर सिटीजन भी चुनेंगे अपने लिए जीवनसाथी, जीवन के अंतिम पड़ाव पर हमसफर का साथ जरूरी

सीनियर सिटीजन भी चुनेंगे अपने लिए जीवनसाथी, जीवन के अंतिम पड़ाव पर हमसफर का साथ जरूरी

by admin
  • 29 अगस्त को फतेहाबाद रोड पर होटल स्विस ग्रांड में होगा वरिष्ठजन जीवन साथी परिचय सम्मेलन
  • अहमदाबाद का अनुबंध फाउंडेशन आगरा में पहली बार कर रहा निशुल्क नेक पहल
  • आयोजकों ने होटल आशादीप में पोस्टर किया जारी, नि:शुल्क पंजीकरण के लिए बनाए चार केंद्र

आगरा। उम्र के आखिरी पड़ाव में घेरने वाला अकेलापन लोगों को हिला कर रख देता है। जिनके अपनी दुनिया में नहीं हैं या जो अपनों की वजह से जिंदगी के आखिरी पड़ाव में घुट घुट कर अकेले जीने को मजबूर हैं। ऐसे 50 वर्ष की उम्र से ऊपर के विधुर, विधवा, तलाकशुदा, परित्यक्ता या अविवाहित लोगों के जीवन में खुशी के रंग भरने के लिए इंडिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और ब्रावो इंटरनेशनल अवॉर्ड द्वारा सम्मानित अहमदाबाद का अनुबंध फाउंडेशन विगत 20 वर्षों से परिचय सम्मेलन के माध्यम से अनवरत नेक पहल कर रहा है।

इस क्रम में पहली बार आगरा में सीनियर सिटीजन्स के लिए निशुल्क परिचय सम्मेलन का आयोजन युवा समाजसेवी और शीत ग्रह स्वामी जगदीश मित्तल के सहयोग से 29 अगस्त सोमवार को फतेहाबाद रोड पर राजनगर स्थित होटल स्विस ग्रांड में सुबह 9:00 बजे से किया जाएगा।

मंगलवार को भगवान टॉकीज चौराहा स्थित होटल में जन जागरूकता और अधिक से अधिक लोगों को सम्मेलन का लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से आयोजकों द्वारा परिचय सम्मेलन का पोस्टर जारी किया गया।

अनुबंध फाउंडेशन के संस्थापक और सुप्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान द्वारा प्रस्तुत लोकप्रिय टीवी शो सत्यमेव जयते में सराहना प्राप्त कर चुके नटुभाई पटेल (गुजरात) ने इस मौके पर कहा कि उम्र की ढलती शाम में जीवनसाथी खो चुके लोग शेष जीवन तन्हा या उपेक्षित रहने के लिए अभिशप्त हैं। उन्हें भी एक जीवन साथी की जरूरत है जो इनकी फिक्र करें या जिसके साथ वे अपने सुख दुख बांट सकें। इसलिए इस सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

जगदीश मित्तल ने बताया कि उक्त परिचय सम्मेलन में भाग लेने के इच्छुक 50 से 80 वर्ष की उम्र वाले वरिष्ठ जन अपना निशुल्क पंजीकरण करवा सकते हैं। एक फोटो, आधार कार्ड, जीवनसाथी का मृत्यु प्रमाण पत्र या डाइवोर्स पेपर की छाया प्रति लेकर आना जरूरी है। सीनियर सिटीजन परिचय सम्मेलन से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए नटूभाई पटेल से 98251 85876 पर या जगदीश मित्तल से 63986 68019 पर संपर्क कर सकते हैं।

पोस्टर विमोचन के साधना मित्तल, उमेश “धर्म” गोयल, संगीता गोयल, नवनीत गर्ग, बबिता गर्ग, संजीव मित्तल, पूजा मित्तल, अनुपम बंसल, पूजा बंसल, विशाल सक्सैना, मोनिका अस्थाना, विजित गुप्ता और अंशुल गुप्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

परिचय सम्मेलन के लिए सीनियर सिटीजन यहां कराएं निशुल्क पंजीकरण

1- रामस्वरूप रमेश चंद “भट्टे वाले” सेवला, ग्वालियर रोड (8881293478)
2- धर्म साड़ी सेंटर, लक्ष्मी मार्केट बेलनगंज (9412064400)
3- डॉक्टर सर्जीको मेडिकल सिस्टम्स, 7, सिद्धार्थ एन्क्लेव, मऊ रोड (9319111911)
4- नवनीत गर्ग, रामनगर कॉलोनी,चर्च रोड (8630582587)

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: