Home प्रशासन रोडवेज अधिकारी ने कर्मचारी से की अभद्रता, विरोध करने पर किया निलंबित, वीडियो वायरल

रोडवेज अधिकारी ने कर्मचारी से की अभद्रता, विरोध करने पर किया निलंबित, वीडियो वायरल

by admin
Roadways officer misbehaved with employee, suspended for protesting, video viral

आगरा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोडवेज के एक अधिकारी रोडवेज कर्मचारी से अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं जिसे आप सुनकर खुद हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई बल्कि जिस कर्मचारी के साथ अभद्रता की गई उसी पर ही गाज गिर गयी है।

मामला आईएसबीटी से जुड़ा हुआ है। वायरल हो रहा वीडियो 22 अप्रैल के बताया जा रहा है। बताया जाता है कि फोर्ट डिप़ो यूपी रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के शाखा मंत्री प्रमोद श्रीवास्तव के ISBT स्टेशन पर हिजड़ों की शिकायत की गई तो वरिष्ठ केंद्र प्रभारी ने कोई कार्यवाही नहीं की। जब इसकी शिकायत सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक फोर्ट डिपो आगरा जय करण से की तो वह मर्यादा भूल गए। उनसे कहा गया कि आपके द्वारा गाड़ियां पकड़ी जा रही है और आपके आने पर ही गाड़ियां पकड़ी जाती है। यह सुनकर एआरएम फोर्ट भड़क गए और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगे। वीडियो में एआरएम दिखाई नहीं दे रहे है लेकिन पीड़ित कर्मचारी प्रमोद ने इसकी पुष्टि की है।

रोडवेज कर्मचारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना के बाद एआरएम ने उन्हें निलंबित कर दिया है। उनका कहना था कि अमर्यादित भाषा उन्होंने बोली। मैने तो उस पर विरोध जताया तो निलंबित कर दिया।पीड़ित का कहना था कि इससे पहले तो उन्होंने गंदी गंदी गालियां भी दी। उनका कसूर यह है कि वो हिजड़ो को आईएसबीटी पर आने नहीं देते और प्राइवेट बसों का विरोध करते है जो कि इन अधिकारियों के संरक्षण में ही सवारियों को इस बस स्टैंड से लेते हैं।


Related Articles