Home बड़ी खबर ‘हिट एंड रन की राजनीति करते हैं राहुल गांधी, इसलिए कोई नहीं लेता सीरियस’ – केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री

‘हिट एंड रन की राजनीति करते हैं राहुल गांधी, इसलिए कोई नहीं लेता सीरियस’ – केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री

by admin

Agra. सांसद खेल स्पर्धा के समापन पर पहुंचे केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने राहुल गांधी और विपक्ष पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि विपक्ष इस समय कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। राहुल गांधी संसद में हल्ला मचाते हैं लेकिन हल्ला मचा कर गायब हो जाते हैं। राहुल गांधी को तो कोई सीरियस लेता ही नहीं है। इस समय कोई सर्वमान्य नेता है तो वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

राहुल गांधी सीरियस नेता नहीं

सांसद खेल स्पर्धा के दौरान पत्रकारों ने जब राहुल गांधी और विपक्ष के बारे में बात की तो केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी कोई सीरियस नेता नही है। उनके बयानों के चलते उन्हें कोई भी पार्टी और कोई भी नेता सीरियस नहीं लेता है। राहुल गांधी संसद में भी सिर्फ हिट एंड रन की राजनीति करते हैं। जिसका अर्थ है मारो और भागो, वह मुकाबला करने में विश्वास नहीं रखते हैं। अगर आपने कोई प्रश्न किया है तो उसका उत्तर सुनने की भी क्षमता आप में होनी चाहिए लेकिन इस समय विपक्ष केवल चिल्लाता है प्रश्न करता है लेकिन उसका उत्तर सुनना नहीं चाहता क्योंकि वह भी जानता है कि उसका उत्तर देश हित में होगा न कि विपक्ष के।

‘पड़ोसी देश की भाषा बोल रहा है आज का विपक्ष’

केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि विपक्ष का काम eye-opener का होता है लेकिन आज का विपक्ष eye-opener का काम कर ही नहीं रहा है। विपक्ष इस समय देश को बदनाम करने में लगा हुआ है। मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक की, सर्जिकल स्ट्राइक हुई। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटी। मोदी सरकार ने देश में एक से एक अच्छे काम किये हैं जिसका विरोध पड़ोसी देश करता था। जो भाषा पड़ोसी देश बोलता था आज वही काम देश का विपक्ष कर रहा है।

‘मोदी विश्व भर में सर्वमान्य नेता’

केंद्रीय राज रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि अगर आज कोई विश्व भर में भारत देश का सर्वमान्य नेता है तो वह पीएम नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने विश्व भर में भारत को एक अलग पहचान दिलाई है। आज उनकी बातों को सभी लोग गंभीरता और सीरियस होकर लेते हैं और उनके आह्वान को देशवासी स्वीकार भी करते हैं।

‘मजबूत होकर उभर रहा है देश’

केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भक्तों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश मजबूत होकर पूरे विश्व भर में उभर रहा है। तकनीकी बात हो या फिर सुरक्षा की। आज भारत अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सक्षम है। देश में अभी भी छुटपुट आतंकी घटनाएं हो रही हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री इन घटनाओं को लेकर भी गंभीर हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: