Home agra खरीदने के बहाने सोने की ज्वेलरी देखी फिर उसे लेकर भागने लगा युवक तभी ज्वेलर्स भिड़ गया और फिर…

खरीदने के बहाने सोने की ज्वेलरी देखी फिर उसे लेकर भागने लगा युवक तभी ज्वेलर्स भिड़ गया और फिर…

by admin

Agra. थाना लोहामंडी क्षेत्र में सर्राफ के साथ हुई लूट की घटना से पहले अज्ञात बदमाश द्वारा थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में भी सराफा व्यापारी को निशाना बनाये जाने का मामला सामने आया है। अज्ञात बदमाश ने ज्वेलर्स की दुकान से चैन लूटने का प्रयास था लेकिन सर्राफ की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से टल गई। ज्वेलर्स द्वारा बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गया। सर्राफ की दुकान पर लगे हुए एक सीसीटीवी में कैद हो गयी। पीड़ित ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकरी होते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और सर्राफ से तहरीर मिलने के बाद बदमाश की धरपकड़ में जुट गई।

घटना दहतोरा मोड स्थित सूर्या ज्वेलर्स शॉप की है। जानकरी के मुताबिक एक युवक आया। उसने खरीदने के लिए सोने के आभूषण दिखाने को ज्वेलर्स से कहा। ज्वेलर्स ने युवक को सोने के आभूषण दिखाए। युवक ने पसंद किए और उनका पर्चा बनाने को कहा। इस बीच ज्वेलर्स बिजी हुआ तो युवक अचानक से चैन उठाकर भागने लगा तो सर्राफ ने तत्काल बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया। इस प्रयास में बदमाश हाथ नहीं आया लेकिन उसके हाथों से चैन वहीं गिर गई। सर्राफ ने आवाज लगाकर लोगों को एकत्रित किया लेकिन तब तक शातिर बदमाश भाग निकला।

सीसीटीवी में कैद हुआ

ज्वैलर्स की शॉप पर हुई यह वारदात शॉप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पुलिस ने ज्वेलर्स से पूछताछ करने के बाद उससे सीसीटीवी फुटेज भी लिए है जिससें बदमाश तक पहुँचा जा सके।

थानाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित व्यापारी ने तहरीर दी है जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: