हत्याकांड के खुलासे पर पुलिस का इस कस्बे में हुआ सम्मान

आगरा । शमसाबाद में हुए सर्राफा दंपत्ति दोहरा हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का शमशाबाद में समाजसेवी शैलू ने बोना हॉस्पिटल पर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान क्षेत्र के संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

शमसाबाद में विगत 28 जनवरी को हुए सर्राफा दंपत्ति हत्याकांड और डकैती के मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का स्वागत सम्मान समारोह जगह-जगह किया जा रहा है। रविवार को शमसाबाद के आगरा रोड स्थित बोना हॉस्पिटल पर समाजसेवी शैलू जादौन ने पूरी पुलिस टीम का गर्मजोशी से सम्मान किया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक जितेंद्र वर्मा ने पूरी पुलिस टीम का स्वागत साफा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर किया। स्वागत सम्मान के मौके पर वहां मौजूद संभ्रांत लोगों ने पुलिस टीम की जमकर सराहना की। तो वहीं पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे थाना अध्यक्ष शमसाबाद अरविंद कुमार निर्वाल ने सभी स्थानीय लोगों का आभार जताया।

स्थानीय लोगों ने भी शमशाबाद में हुए दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस टीम की जमकर सराहना की। लोगों का कहना था कि खुलासे के साथ-साथ पुलिस ने लूटा हुआ पूरा माल भी बरामद किया है। इसके लिए पुलिस की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। सम्मान समारोह के दौरान इंस्पेक्टर फतेहाबाद, इंस्पेक्टर डौकी, थाना अध्यक्ष शमसाबाद के साथ पूरी पुलिस टीम मौजूद रही।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।