Home क्राइम पेट्रोल पंप फिलिंग स्टेशन का सफ़ाई कर्मचारी निकला लूट का मास्टरमाइंड, 8.80 लाख कैश के साथ 6 गिरफ़्तार

पेट्रोल पंप फिलिंग स्टेशन का सफ़ाई कर्मचारी निकला लूट का मास्टरमाइंड, 8.80 लाख कैश के साथ 6 गिरफ़्तार

by admin
Petrol pump filling station's cleaning worker turned out to be the mastermind of the robbery, 6 arrested with 8.80 lakh cash
Spread the love

Agra. रुनकता स्थित पेट्रोल पंप के कैशियर से लूट करने वाले मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सिकंदरा पुलिस ने इस लूट की वारदात में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों से पुलिस ने लूट के लगभग 9 लाख कैश, हथियार व मोटरसाइकिल बरामद की है। इस पूरे मामले का खुलासा एसएसपी मुनिराज ने प्रेसवार्ता के दौरान किया।

लगभग 1 सप्ताह पहले रुनकता स्थित पेट्रोल पंप के 2 कर्मचारियों से चौकी से लगभग 100 मीटर दूरी पर ही लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरों ने बैंक में पेट्रोल पंप का कैश जमा करने जा रहे दोनों कर्मचारियों को एक्टिवा से गिरा दिया था, फिर बंदूक चांद कैश लूट कर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस एक्टिव हुई और तुरंत नाकाबंदी कर दी थी लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा था जिसके बाद इस मामले में एसएसपी मुनिराज ने चौकी पर दिन में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही मानते हुए उन्हें लाइन हाजिर किया था।

लाइन हाजिर होने वालों में चौकी प्रभारी रुनकता राजीव कुमार और पुलिस चौकी पर तैनात मुख्य आरक्षी राजेंद्र सिंह, जय बहादुर सिंह, अनुज कुमार, कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, धर्मेंद्र कुमार, सोनू कुमार, राजकुमार शामिल थे। इनके अलावा पीआरवी पर तैनात मुख्य आरक्षी अशोक, कांस्टेबल राधेश्याम और कांस्टेबल चालक कुलदीप चौधरी भी लाइन हाजिर हुए थे।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि इस पूरे कांड का मास्टरमाइंड पेट्रोल पंप पर काम करने वाला सफाई कर्मचारी कुलदीप था। उसने अपने साथी कप्तान सिंह को पेट्रोल पंप से कैश लाने और ले जाने की जानकारी दी थी जिसके बाद दोनों ने मिलकर लूट की योजना बनाई। सफाई कर्मचारी ने कर्मचारी द्वारा कैश ले जाने की पूरी रेकी की और फिर मथुरा के गैंग के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाले मथुरा के तीन शातिर बदमाश थे जिनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पकड़े गए शातिर बदमाशों से लगभग 8.80 लाख की नगदी बरामद हुई है, साथ ही 4 तमंचे भी बरामद हुए हैं और इस घटना में प्रयुक्त हुई चोरी की मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया है।

Petrol pump filling station's cleaning worker turned out to be the mastermind of the robbery, 6 arrested with 8.80 lakh cash

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले कुछ शातिर बदमाश बेल पर बाहर घूम रहे हैं जिनकी जमानत को रद्द कराने के लिए भी कारवाई की जाएगी।

Related Articles