Home चुनाव “नाली खरंजा नहीं तो वोट नहीं” विकास कार्य ना होने से छावनी विधानसभा क्षेत्र में लोगों का फूटा गुस्सा

“नाली खरंजा नहीं तो वोट नहीं” विकास कार्य ना होने से छावनी विधानसभा क्षेत्र में लोगों का फूटा गुस्सा

by admin
People's anger erupted in Cantonment assembly constituency due to lack of development work
Spread the love

Agra. छावनी विधानसभा में भी अब लोगों ने विकास कार्य ना होने से जनप्रतिनिधियों के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरू कर दिया है। विधायक हेमलता दिवाकर के बाद अब राज्यमंत्री जीएस धर्मेश के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोला है। लोगों ने क्षेत्र में जल निकासी के लिए नाली और खरंजे का निर्माण न होने से नाराज लोगों ने वोट न देने और चुनाव बहिष्कार के बैनर हाथों में लेकर प्रदर्शन किया और मांग की है कि अगर क्षेत्र में नाली खरंजे का निर्माण नही हुआ तो वो चुनाव में वोट नहीं देंगे।

मामला सरस्वती विहार, सेवला सराय, अधूरी टंकी के पास वार्ड 15 सराय मलूक चंद के रहने वाले लोग 20 साल से विकास को तरस रहे हैं। सरस्वती विहार का फ्रंट तो चमका दिया गया पर पीछे के क्षेत्र का हाल बुरा है। यहां बारिश में घुटनों तक पानी भर जाता है और तमाम बीमारियां फैल रहीं हैं। वर्तमान में डेंगू को देखते हुए क्षेत्रीय लोग दहशत में हैं और बच्चों को स्कूल तक नहीं भेज रहे हैं। लोगों ने स्वास्थ्य विभाग से जल्द लार्वा की दवा और डेंगू की दवा देने की अपील की है।

People's anger erupted in Cantonment assembly constituency due to lack of development work

स्थानीय निवासी नीरज के अनुसार विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों से शिकायत कर चुके हैं।लेकिन कोई सुनवाई नही है। इतना ही नही उन्होंने कहा कि चुनाव में बहुत से वायदे मिले थे लेकिन उन पर अमल आज तक नहीं हुआ। स्थानीय निवासियों ने एक जुट होकर क्षेत्र में चुनाव बहिष्कार का बैनर लेकर प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि नाली खड़ंजा नहीं बनेगा तो हम वोट भी नहीं देंगे। हमारा वोट हमारा अधिकार है और हम चुनाव बहिष्कार करेंगे।

Related Articles