मासूम के साथ छेड़छाड़ का शोर-शराबा होने पर लोगों ने एक युवक को पकड़कर लगाई पिटाई

आगरा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। लोगों ने इस युवक को इतना पीटा कि उसके कपड़े भी फट गए लेकिन आक्रोशित लोगों का गुस्सा इस युवक पर कम नहीं हुआ।

वायरल हो रहा वीडियो एत्माद्दौला थाना क्षेत्र फाऊण्डी नगर क्षेत्र के गोकुल नगर का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि जिस युवक की बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही है उसने एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है। बच्ची के साथ छेड़छाड़ का पता चलने पर लोगों ने इस युवक को पकड़ लिया और फिर क्या था लोग खुद ही कानून अपने हाथ में लेकर उसकी पिटाई का तालिबान फरमान सुना दिया। घटना स्थल पर एकत्रित हुए सभी लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की। आक्रोशित लोगों ने युवक को इतना पीटा कि उसके कपड़े तक फट गए। इसी बीच वहाँ मौजूद किसी युवक ने युवक की पिटाई का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में युवक लोगों से माफी मांग रहा है लेकिन बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना से आक्रोशित लोग उसे लगातार पीटते रहे और उसे नग्न अवस्था में ही पुलिस के पास ले जाने लगे।

About admin 4653 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।