बदमाशों की दस्तक को लेकर पुलिस ने खंगाले बीहड़ किनारे खेत, ग्रामीणों को किया सचेत

पिनाहट। आगरा जनपद में पुलिस बदमाशों पर कार्रवाई करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। एसएसपी आगरा बबलू कुमार के आदेश पर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है और ताबड़तोड़ बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है, वहीं थाना बसई अरेला पुलिस द्वारा बदमाशों की सूचना पर पुलिस द्वारा कांबिंग की गई। लूट, डकैती, चोरी, पशु चोरी की बढ़ती घटनाओं एवं 10 दिन पूर्व गांव काकड़खेड़ा खदरिया में अज्ञात बदमाशों द्वारा काम से लौट रहे मजदूर के साथ मारपीट कर रुपए छीन लिए थे।

क्षेत्र में बदमाशों की दस्तक की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई थी। सुरक्षा की दृष्टिगत रखते हुए थानाध्यक्ष बसई अरेला शेर सिंह एवं थानाध्यक्ष पिढोंरा सुनील कुमार एवं संयुक्त पुलिस फोर्स के साथ ग्राम काकरखेड़ा, खदरिया, नयाबास, नगलाभरी के आसपास बाजरा खेतों एवं बीहड़ में कॉम्बिग की गई। मुख्य स्थानों को पूरी तरह से खंगाला गया साथ ही खेतों पर काम कर रहे किसानों को एवं ग्रामीणों को उपरोक्त आपराधिक घटनाओं के संबंध में अवगत कराते हुए उनकी रोकथाम के उपाय एवं पुलिस का अपेक्षित सहयोग दिए जाने के लिए अनुरोध किया गया।

वहीं पुलिस द्वारा ग्रामीणों को बताया गया कि किसी भी आपराधिक व्यक्तियों की सूचना के लिए समय पर पुलिस को सूचित करें। क्षेत्र में फैल रही अफवाहों एवं झूठी सूचनाओं को फैलने से रोकने के लिए ग्रामीणों को सचेत किया।

About admin 4805 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।