Home आगरा विवाद के दौरान हुई फायरिंग में राहगीर को लगी गोली

विवाद के दौरान हुई फायरिंग में राहगीर को लगी गोली

by admin
TV channel journalist shot dead in Aligarh

आगरा। थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के श्याम नगर में गुरुवार रात को झगड़े के दौरान एक युवक ने पड़ोसी पर फायरिंग कर दी। पड़ोसी तो फायरिंग में बच गया लेकिन वहीं पास से गुजर रहे एक युवक को गोली लग गई और वह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस जांच पड़ताल व आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार श्याम नगर में सोनू और प्रवेश एक मकान में किराएदार है। सोनू अपने परिवार से अलग रहता है और उसका घर वहां से 300 मीटर दूर है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि वह आए दिन झगड़ा करता रहता है। इसी वजह से परिवार ने उसे अलग कर दिया। कुछ दिन पहले सोनू ने मकान खाली कर दिया और दूसरे मकान में रहने चला गया।

गुरुवार रात करीब 9:30 बजे सोनू अपने पड़ोसी प्रवेश को गाली दे रहा था। मना करने पर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद सोनू घर से अवैध तमंचा निकाल लाया और प्रवेश के ऊपर फायरिंग कर दी लेकिन इस फायरिंग में प्रवेश बच गया। उस समय पास से गुजर रहा मोहल्ले का पंकज उस फायरिंग में गोली लगने से घायल हो गया। पंकज के बाएं पैर में गोली लग गई। जिसके बाद सोनू मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पंकज को अस्पताल में भर्ती कर दिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

घटना की जानकारी पर पंकज के परिजन भी अस्पताल में आ गए। उन्होंने बताया कि पंकज घर से दवा लेने के लिए निकला था।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: