निगम की टीम को मिली धमकी तो पहुंच गई पैरा मिलिट्री फ़ोर्स, जाने क्या है मामला

आगरा। शाहगंज थाना क्षेत्र के रुई की मंडी में अवैध निर्माण को हटाने गयी नगर निगम की टीम के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता करते हुए उन्हें अवैध कब्जा हटाने पर देख लेने तक की धमकी दे डाली। दबंगो की ओर से धमकी मिलने पर निगम अधिकारियों ने पुलिस प्रशासन को अपनी कार्यवाही की सूचना दी और फिर पैरा मिल्ट्री फोर्स के साथ इस अभियान को अंजाम दिया। निगम की टीम ने अपने कर्मचारियी से अवैध अतिक्रमण को तुड़वा दिया।

अवैध अतिक्रमण की शिकायत शाहगंज रुई की मंडी निवासी अधिवक्ता अनिल शर्मा ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की थी। इस शिकायत पर कार्यवाही हो इसके लिए पीड़ित ने कई दिनों तक नगर निगम के चक्कर लगाए जिसके बाद नगर निगम अधिकारियों को इस अवैध निर्माण को ढहाना पड़ा।

पीड़ित अधिवक्ता अनिल कुमार ने बताया कि पड़ोस में रह रहे दबंगो ने अपने घर के बाहर खाली पड़ी सरकारी जमीन पर कब्जा करके 10x 12 का चबूतरा और रैम्प बनवा लिया था जिससे लोगों को परेशानी हो रही थी। नगर निगम ने चबूतरा तो तोड़ दिया लेकिन पीड़ित पक्ष को दबंगो की धमकी के कारण डर सता रहा है।

सहायक नगर आयुक्त अनुपम शुक्ला ने बताया कि शिकायत पट इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। इस कार्यवाही के दौरान दबंगो ने अवैध निर्माण हटाने पर देख लेने की धमकी दी थी जिसे गंभीरता से लिया गया है। अवैध निर्माण तोड़ने के बाद से मलबा हटाने की कार्यवाही शुरु कर दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*