एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक़

आगरा। यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले एक्टिवा सवार तीन युवकों ने टोके जाने पर ट्रैफिक दरोगा पर हमला बोल दिया। इस घटना में हाथापाई की नौबत तक आ गयी। मौके पर सिपाहियों ने जैसे तैसे ट्रैफिक दरोगा की जान बचाई। इस मामले में पीड़ित ट्रैफिक दरोगा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है तो वहीं पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए दबंग एक्टिवा सवारों को जेल भेज दिया।

घटना थाना एत्माद्दौला के रामबाग चौराहा की है। बताया जाता है कि लगभग दोपहर 12 बजे टीएसआई राकेश कुमार रामबाग चौराहे पर चैकिंग कर रहे थे तभी ट्रैफिक सिपाही ने एक एक्टिवा सवार को रोक लिया। एक्टिवा पर तीन युवक सवार थे। Activa चालक ने हेलमेट भी नहीं पहने हुआ था। सिपाही ने गाड़ी रोककर वाहन चालकों से गाड़ी के कागज दिखाने के लिए बोला तो एक्टिवा सवार सिपाही से उलझ गए और गाली गलौज करने लगे।

इस विवाद का सिपाही जब वीडियो बनाने का प्रयास करने लगे तो विवाद को बढ़ता देख टीएसआई खुद मौके पर पहुंच गए। टीएसआई के समझाने पर भी युवक नहीं माने और सबक सिखाने की धमकी देकर अपने साथियों को फोन कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने टीएसआई के साथ हाथापाई भी कर दी। विवाद को देख लोग वहां एकत्रित हो गए। दबंग लोगों ने टीएसआई से मारपीट की जिसमें टीएसआई को गंभीर चोटें आई हैं।

इस घटना की जानकारी होते ही एत्माद्दौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दबंगों की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। थाने पहुंचते ही दबंग एक्टिवा सवार गिड़गिड़ा कर माफी मांगने लगे। उनकी पहचान सत्यवीर, जितेंद्र, राहुल वाटर वर्क्स के निवासी के रूप में हुई हैं। इस मामले में पीड़ित टीएसआई ने तीनों के खिलाफ तहरीर देकर क्षेत्रीय थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है तो वहीं पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए तुरंत जेल भेज दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*