हिस्ट्रीशीटर के आगे बेबस विवाहिता…

आगरा। प्रदेश में योगी राज सुरु होते ही प्रदेश के मुखिया ने आधी आवादी की सुरक्षा के तमाम वायदे किये और इन वादों को अमली जामा पहनाने के लिए एंटी रोमियो स्कवाड की तैनाती के साथ साथ 1090 को दुरुस्त किया है लेकिन इसके बाद भी आदी आवादी सुरक्षित नही है। ऐसा ही एक मामला थाना जगदीशपुरा के बालाजीपुरम अल्बतिया रोड का है। क्षेत्र के एक दबंग हिस्ट्रीशीटर का दिल शादीशुदा विवाहिता पर आ गया है। आशिक़ बने इस हिस्ट्रीशीटर ने इस विवाहिता और उसके परिवार का जीना दुश्वार कर दिया है जिसकी शिकायत पीड़िता ने एस पी सिटी से की है और प्राथना पत्र देकर उचित कार्यवाही की मांग करते हुए अपना दर्द बताया।

पीड़िता का कहना था कि आरोपी विनय प्रताप उर्फ वीपी ने कुछ समय पहले पीड़िता की बेटी को उठा लिया और उसे धमकाया कि वह उसकी बेटी को जान से मार देगा अगर वह उसके पास नहीं आई। हालातों से मजबूर रानी बेटी की जान बचाने के लिए विनय प्रताप उर्फ वीपी के पास पहुंची तो उसने अपने मोबाइल से रानी के साथ कई सारी सेल्फी खींची और अब वह सेलफियो को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के बीच वायरल कर लगातार रानी को बदनाम करने में जुटा हुआ है।

पीड़िता ने बताया कि तीन साल से वो अपने बीमार पति और बच्चों के साथ जीवनयापन कर रही लेकिन दबंग जबरन उसे अपने साथ रखने का दवाब बना रहा है और विरोध करने पर उसे तेज़ाब से जला देने ,उसके पति का मर्डर करने और दोनों बेटियों को उठा ले जाने की धमकी दे रहा है। इसकी शिकायत करने पर विनय उर्फ वीपी रानी उसके परिवार का दुश्मन बन गया है और आएदिन उसके घर पर मारपीट और तोड़फोड़ कर रहा है। पीड़िता ने एसपी सिटी से गुहार लगाई है। पीड़ित रानी का कहना है कि वीपी की दहशत के चलते वह और उसकी बेटियां घर में कैद होकर रह गई है। रानी का कहना है कि विनय जबरन उसे अपनी रखैल बनाना चाहता है ।

SP सिटी कुमार अनुपम सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*