सड़क हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर पहुंचे राज्यमंत्री चौधरी उदयभान

बाराबंकी। मंगलवार को सफदरजंग थाना क्षेत्र में महिंद्रा कार व ट्रक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हुए गुरुद्वारा गुरु का ताल गतका के लोगों से मिलने के लिए लघु एवं उद्योग राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ट्रॉमा सेंटर बाराबंकी पहुँचे। राज्यमंत्री ने घायलों से मुलाकात की और उनका हालचाल जानने के साथ साथ चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान राज्यमंत्री ने घायलों को हर सम्भव मदद का आश्वासन भी दिया।

आपको बताते चले कि हादसे में घायल हुए सभी लोग रविवार दोपहर को आज़मगढ़ से एक कार्यक्रम में भाग लेकर आगरा लौट रहे थे। महिंद्रा पिकअप थाना सफदरजंग के तहत रसौली हरि धर्मकांटा के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने जबर्दस्त टक्कर मार दी जिससे कार में सवार लोग गंभीर घायल हो गए थे। सभी घायल आगरा के गुरु का ताल गुरुद्वारे की खेलकूद प्रतियोगिता गतका पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

आगरा से घायलों से मिलने के लिए ट्रॉमा सेंटर बाराबंकी पहुँचे राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ने बताया कि सभी घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी चिकित्सकों से ली है और हॉस्पिटल प्रशासन को इलाज में किसी भी तरह की कोताही न बरतने के निर्देश दिए है।

इस दौरान राज्यमंत्री के साथ उनके पुत्र चौधरी देवेंद्र सिंह, राजदीप ग्रोवर, बाबा गुरुकुल एकेडमी के प्रबन्धक हरपाल सिंह, जसवीर सिंह विक्की, सतनाम सिंह, परमजीत सिंह, जितेंद सिंह भोगल, अवतार सिंह, प्रबन्धक हरपाल सिंह मौजूद रहा।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।