गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने लगाई फांसी, मौके से ससुरालीजन फ़रार

आगरा। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के शोभा नगर में 24 वर्षीय महिला ने ग्रह कलेश के चलते फांसी लगा ली जिसके बाद महिला का पिता मौके पर पहुंच गया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

जानकारी के मुताबिक सोनू पत्नी देवेश की शादी अप्रैल 2017 में हुई थी। पति प्राइवेट नौकरी करता है और ससुर प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है। लड़की के पिता का कहना है कि दामाद उसकी बेटी को रोजाना ही परेशान किया करता था। आज सुबह लड़की के ससुर का फोन आया और उन्होंने बताया कि आपकी लड़की ने फांसी लगा ली है।

घटना की सूचना मिलते ही लड़की के पिता के होश उड़ गए और वह मौके पर पहुंच गए वहां आकर देखा तो घर में कोई भी मौजूद नहीं था सिर्फ लड़की फांसी के फंदे से कमरे में लड़की हुई थी और अंदर से दरवाजा बंद था। लड़की का ससुर, सास और पति तीनों ही मौके से फरार हो चुके थे।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।