Home agra विजय नगर कॉलोनी में चोरी की बड़ी वारदात, कपड़ा कारोबारी के घर से लाखों का माल और बेटी की शादी के गहने ले गए चोर

विजय नगर कॉलोनी में चोरी की बड़ी वारदात, कपड़ा कारोबारी के घर से लाखों का माल और बेटी की शादी के गहने ले गए चोर

by admin
Major theft incident in Vijay Nagar Colony, thieves took goods worth lakhs from the house of the cloth merchant

आगरा। आगरा में ओल्ड विजय नगर कॉलोनी में चोरी की बड़ी वारदात। कपड़ा कारोबारी के घर से लाखों का माल ले गए चोर। बेटी की शादी के गहने भी ले गए चोर।

चोरों ने वारदात को अंजाम ओल्ड विजय नगर कॉलोनी के रहने वाले रेशव गुप्ता के घर दिया है। उनका संजय प्लेस में कपड़े का कारोबार है।

रविवार रात को रेशव और उनकी पत्नी अलका गुप्ता कमरे में सो रहे थे। दूसरे कमरे में पिता शैलेंद्र गुप्ता और माता माया देवी थीं। बच्चों का कमरा बाहर से बंद था क्योंकि वे दिल्ली गए हुए थे। बच्चों के कमरे में अलमारी रखी थी। उसमें लाखों रूपये के गहने और नगदी थी।

रेशव के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, रात करीब दो बजे चोर घर में आए। उन्होंने डायनिंग हॉल का ताला तोड़ा। फिर घर मेें घुसे। इसके बाद बच्चों के कमरे का ताला तोड़ा। फिर अलमारी का ताला तोड़कर गहने और रूपये ले गए। आर्टिफिशियल गहने चोर छोड़ गए।

रेशव के अनुसार, बेटी की शादी तय हो गई है। उसकी तैयारियां चल रही हैं। शादी के लिए ही उन्होंने गहने खरीद कर रखे थे। चोर उनको भी ले गए।

जानकारी पर थाना हरीपर्वत पुलिस आ गई। फील्ड यूनिट की टीम भी बुला ली गई। कारोबारी के घर के सामने जो घर है, उसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इसमें दो चोर दिखाई दे रहे हैं।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: