Home agra लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से आगरा में करेंगी शादी

लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से आगरा में करेंगी शादी

by admin
Lock Up fame Payal Rohatgi will marry her long time boyfriend in Agra

आगरा। लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से आगरा में करेंगी शादी। मुंबई में होगा रिसेप्शन।

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आगरा भी आप लोगों की पसंद बनता चला जा रहा है। हाल ही में बॉलीवुड फिल्म और जाने-माने क्रिकेटर दीपक चाहर की भी शादी आगरा में हुई थी। और अब लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से शादी करने वाली हैं। 12 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अपनी शादी के लिए उन्होंने भी आगरा को डेस्टिनेशन वेडिंग के रूप में चुना है इसकी जानकारी हाल ही में एक इंटरव्यू में संग्राम सिंह ने दी।

आगरा में होगी कपल की शादी
संग्राम ने बताया, “हम अपनी शादी राजस्थान या पंजाब में करने वाले थे। हालांकि, हमने शादी का वेन्यू आगरा फाइनल किया है। मेरी फैमिली समेत सबको यहां पहुंचने में आसानी होगी। मेरी फैमिली को रोहतक से आगरा पहुंचने में लगभग 4 घंटे का समय लगेगा।”

पहली मुलाकात आगरा के पास हाइवे पर हुई थी
कपल की पहली मुलाकात 2011 में आगरा के पास हाइवे पर हुई थी। अपनी मुलाकात को याद करते हुए संग्राम ने बताया, “मैं एक कुश्ती लड़कर वापस आ रहा था और पायल आगरा में अपने शूट से वापस जा रही थीं। हाइवे पर उनकी कार खराब हो गई थी। हमने अपनी कार रोक कर उन्हें लिफ्ट दी। मुझे अभी भी याद है कि मैं कुश्ती की वजह से मिट्‌टी में सना हुआ था और पायल ने कहा था, ‘गाड़ी तो बड़ी साफ है।’ जिस पर मैंने रिप्लाई किया, आज तो और दिनों से ज्यादा साफ है।”

‘सर्वाइवर इंडिया’ से शुरू हुई थी बातचीत
संग्राम ने आगे कहा, “हम दोनों ने एक-दूसरे के फोन नंबर लिए थे, लेकिन कभी कॉल नहीं किया। ‘सर्वाइवर इंडिया’ रियलिटी शो के वक्त हम दोनों की बात हुई थी। और अब हम दोनों पति-पत्नी बनने जा रहे हैं।”

आर्य समाज के रीति रिवाजों से होगी शादी
संग्राम और पायल आगरा के एक मंदिर में फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी करेंगे। दोनों ने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रांड रिसेप्शन पार्टी प्लान की है। संग्राम ने पिछली बार कहा था, “यह एक सिंपल वेडिंग होगी, जोकि आर्य समाज के रीति रिवाजों से मंदिर में की जाएगी। दोनों की वेडिंग इंटीमेट होगी। शादी के बाद दोनों मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: