ताज़महल देख भावुक हुई सारा तो कार्तिक ने प्रशंसकों के सामने ही उठा लिया बाहों में

आगरा। मंगलवार देर शाम अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो रही अपनी फिल्म लव आज कल-2 के प्रमोशन के लिए होटल आगरा में ताज खेमा आए थे लेकिन प्रमोशन से पहले दोनों ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल को देखने का रुख किया। अभिनेता कर्तिक और अभिनेत्री सारा अली खान ने आम पर्यटकों की तरह टिकट खरीदा और ताजमहल के अंदर पहुँचे।

बॉलीवुड के युवा सितारों को अपने बीच पाकर पर्यटकों ने उन्हें गेट से ही घेर लिया। साथ चल रहे पुलिसकर्मियों और सीआइएसएफ जवान उन्हें सुरक्षा घेरे में स्मारक के अंदर ले गए। स्मारक में दोनों करीब आधा घंटे तक रुके। सेंट्रल टैंक स्थित बैंच पर बैठकर उन्होंने फोटो खिंचवाए। दोनों ने साथ में और अलग-अलग सेल्फी लेकर इन पलों को यादगार बनाया। अपने दर्शकों का आभार जताते हुए लव यू ऑल कहा। हालांकि, भीड़ अधिक होने से दोनों सेंट्रल टैंक से ही ताज निहारकर वापस लौट गए।

मोहब्ब्त की निशानी ताजमहल के अद्वितीय सौंदर्य को देखकर अभिनेत्री सारा अली खान भावुक हो उठीं। उनकी आंखें नम हो गईं। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने उन्हें किसी तरह संभाला। ताजमहल में दोनों ने साथ में सेल्फी लीं। कार्तिक ने सारा को गोद में उठाया तो ताज देखने पहुंचे। ताजमहल निहारने के दौरान पर्यटक सब कुछ भूल गए और सारा कार्तिक की आवाज लगाने लगे।

इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए कार्तिक ने कहा कि ताज प्यार का प्रतीक है। इसे देखकर वे काफी उत्साहित है। अभिनेता कार्तिक ने बताया कि वो ग्वालियर के हैं और उनके लिए ताजमहल केवल दो घंटे की दूरी पर ही है। एक बार वो शादी में आगरा आये थे तब ताजमहल देखा था।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।