Home आगरा दिल्ली से आई आयकर विभाग की टीम ने नामी कारोबारी के एक साथ कई ठिकानों पर की छापेमारी

दिल्ली से आई आयकर विभाग की टीम ने नामी कारोबारी के एक साथ कई ठिकानों पर की छापेमारी

by admin

आगरा। आज शुक्रवार सुबह आयकर विभाग की टीम द्वारा शहर के नामी कारोबारी गुलाब चंद लधानी के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक सुबह लगभग 7:30 बजे दिल्ली से 30-40 गाड़ियों में आयकर विभाग की टीम आगरा आई और एक साथ गुलाब चंद लधानी के कई ठिकानों पर छापा मारा गया।

बताते चलें कि कोका कोला कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर और बॉयलर गुलाब चंद लधानी की कोठी पर भी यह छापा मारा गया है। कारोबारी का होटल और आइस क्रीम का बड़ा कारोबार भी है। इस कार्रवाई में आगरा के भी कुछ अधिकारियों को शामिल किया गया है। गुलाब चंद के बेटे सौरभ लधानी, विवेक लधानी के स्वामित्व वाली वृंदावन बॉटलर्स PVT LTD के गोमती नगर (लखनऊ) स्थित ठिकानों पर और रिवर साइड मॉल आदि पर छापेमारी की गयी है। इसके अलावा लखनऊ, उन्नाव, नॉयडा, बरेली, दिल्ली, गुरुग्राम में भी लधानी ग्रुप के ठिकानों पर छापेमारी की गयी है।

आगरा की ही तरह आज पूरे देश में आयकर विभाग कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रहा है। आयकर अधिकारियों के मुताबिक देश भर में हो रही आयकर की बड़ी चोरी को पकड़ने के लिए एक सर्वे के तौर पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

बहरहाल लधानी ग्रुप के आगरा सहित कई शहरों में हुई ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की इस कार्रवाई में क्या निकल कर आता है और यह कार्रवाई कब तक चलेगी। इसके लिए अभी अपडेट जानकारी का इंतजार करना होगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: