झपट्टा मारकर यात्रियों का सामान उड़ाने वाले आये गिरफ्त में

आगरा। रेलयात्रियों के हाथों में डंडा या झपट्टा मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को जीआरपी आगरा कैंट ने स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक से गिरफ्तार किया है। जीआरपी आगरा कैंट ने दोनों शातिर लुटेरों से लूट के मोबाइल और वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल होने वाले चाकुओं को बरामद किया है। जीआरपी आगरा कैंट ने दोनों शातिरों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

जीआरपी आगरा कैंट को यह सफलता चेकिंग के दौरान मिली। अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए जीआरपी कैंट स्टेशन पर चेकिंग कर रही थी तभी दो संदिग्ध युवकों पर नजर पड़ी। जीआरपी ने दोनों युवकों को पकड़ा तो दोनों शातिर लुटेरे डंडामार गिरोह के सदस्य निकले।
जीआरपी कैंट प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आसिफ और शाहिद शातिर लुटेरे है जो रेलवे स्टेशनों के आउटर पर खड़ी ट्रैन की खिड़की या गेट पर खड़े रेलयात्रियों के हाथ में डण्डा मारकर या झपटकर मोबाइल, पर्स, गले की ज्वैलरी आदि समान को लूट लेते है। इनके निशाने पर मुख्यतः दिल्ली, मथुरा, आगरा, धौलपुर, ग्वालियर, झाँसी तक यात्रा करने वाले यात्री रहते थे और पकड़े जाने पर यात्री को चाकू दिखाकर डराकर भागने में सफल हो जाते थे। पकड़े गए शातिर बदमाशो से लूट के चार मोबाइल और दो चाकू बरामद किए है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*