दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरे ने महिला को बनाया निशाना, गले से चैन तोड़ते हुए सीसीटीवी में हुआ कैद

In broad daylight, the bike rider targeted the woman, breaking her neck and was caught in CCTV

Agra. आगरा में बाइक सवार लुटेरों के हौंसले बुलंद है। बाइक सवार लुटेरे बेखोफ होकर लूट व छिनैती की वारदातों को अंजाम दे रहे है। बुधवार शाम को बाइक सवार लुटेरों ने एक पत्रकार की माँ को अपना निशाना बनाया। उनके गले से सोने की चैन तोड़ी और फरार हो गया। जब तक पीड़ित महिला कुछ समझ पाती बाइक सवार फरार हो गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस देरी से पहुँची। छिनैती की पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से बाइक सवार लुटेरा पहले इंतजार करता रहा और फिर मौका मिलते ही अपने हाथों का कारनामा देकर फरार हो गया।

मामला कमला नगर थाना क्षेत्र के ब्रज विहार कॉलोनी का है। ब्रज विहार कॉलोनी में प्रातः दर्पण के पत्रकार मुकेश ठाकुर अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि बुधवार की शाम उनकी माता जी घर से टहलने के लिए निकली हुई थी। वह घर के बाहर खड़ी हुई थी तभी बाइक सवार लूटेरा धीमी गति से बाइक चलाते हुए उनके पास आया और गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़कर फरार हो गया। इस घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। पीड़िता चिल्लाई लेकिन जब तक लोग पहुंचते बाइक सवार लुटेरा फर्राटा भरते हुए फरार हो गया। इस घटना ने क्षेत्रीय लोगों में दहशत जरूर पैदा कर दी है, पीड़ित ने इस पूरे मामले की जानकारी तुरंत क्षेत्रीय पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और करीब 1 घंटे बाद घटनास्थल पहुंचे और वहां भी मामले को टाल मटोल में लगी रही।

फिलहाल पीड़ित ने क्षेत्रीय पुलिस से शिकायत कर इस मामले में अज्ञात बाइक सवार लुटेरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है वही लुटेरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए गए हैं।

About admin 6474 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।