Home आगरा तीन गाड़ियों में पकड़ी गयी अवैध शराब की खेप, 7 तस्कर गिरफ़्तार

तीन गाड़ियों में पकड़ी गयी अवैध शराब की खेप, 7 तस्कर गिरफ़्तार

by admin

Agra. नए साल के जश्न को लेकर शराब तस्कर भी सक्रिय हो गए हैं, जिसके चलते शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। सिकंदरा थाना पुलिस ने भी इस संबंध में बड़ी सफलता हासिल की है। थाना पुलिस ने 7 तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से भारी संख्या में अवैध शराब बरामद की गई है। सभी तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेजा गया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि सिकंदरा पुलिस ने 7 शराब तस्करों को अलग अलग गाड़ियों से गिरफ्तार किया है। इस मामले में कुल 3 गाड़ियां पकड़ी गई हैं जिनमें से लगभग 130 शराब की पेटियां बरामद हुई हैं। 3 गाड़ियों में से दो लग्जरी गाड़ियां हैं और एक छोटा हाथी है। शराब को कब्जे में लेकर तस्करो के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की गई है और उन्हें जेल भेज दिया गया है।

हरियाणा की है शराब

डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि जो शराब पकड़ी गई है, वह हरियाणा की है। पकड़े गए तस्करों से पूछताछ में पता चला है कि वह हरियाणा से ही शराब खरीद कर दूसरे राज्यों में सप्लाई करते थे जिससे उन्हें अधिक मुनाफा होता था। आज भी दूसरे राज्यों में शराब की तस्करी के लिए वो शराब ले जा रहे थे।

डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि यह शराब तस्कर बड़े ही शातिर है। तस्करी के लिये यह कभी अपनी गाड़ी को एंबुलेंस बना लिया करते थे। जिससे उनकी गाड़ियों पर कोई शक न करें और उनकी गाड़ियों को चेक करने के लिए भी न रोके। इस तरह से भी यह तस्कर कई बार शराब की तस्करी को अंजाम दे चुके हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: