Home क्राइम कमरे में एक ही फंदे से लटककर पति-पत्नी ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

कमरे में एक ही फंदे से लटककर पति-पत्नी ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

by admin
Husband and wife commit suicide by hanging from the same noose in the room, there is uproar in the family

आगरा। शमशाबाद के एक गांव में पति पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। दंपत्ति में कमरे में एक ही फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी है। सुबह उठने पर जब परिवारी जनों को जानकारी हुई तो पूरे घर में कोहराम मच गया। वहीं जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूछताछ कर घटना का कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है।

महरमपुर निवासी 21 वर्षीय मार्बल कारीगर सचिन की चार मई 2021 को पिनाहट के सेहा गांव में रहने वाली 19 वर्षीय क्रांति से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद सचिन दिल्ली में काम करने चला गया। गांव में सास सीमा के साथ क्रांति रहती थी। क्रांति की बड़ी बहन ललिता की शादी पहले ही सचिन के भाई रवि से हुई थी। रवि और उससे बड़े भाई नीरज दोनों दिल्ली में काम करते थे। ललिता भी गांव में ही रहती थी।

परिवारीजनों ने बताया कि चार-पांच दिन पहले क्रांति को दवा दिलाने के लिए सचिन दिल्ली से गांव आ गया था। शुक्रवार रात को पति-पत्नी खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह देर तक जब वे नहीं जागे तो ललिता ने कमरे की कुंडी खटखटाई। मगर, अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। ऐसे में दीवार की एक ईंट निकालकर अंदर देखा गया तो सचिन और उसकी पत्नी क्रांति पंखे के कुंडे से बंधे दो फंदों से लटके दिखाई दिए। यह देखकर घर में चीख पुकार मच गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर दोनों के शव फंदे से नीचे उतारे गए। तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। मां सीमा खुदकुशी का कारण नहीं समझ पा रही हैं। परिवार में किसी से कोई बात नहीं हुई। पति-पत्नी के बीच भी कोई झगड़ा नहीं हुआ था। आखिर ऐसा क्या हो गया? जिसके कारण दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। मौके से खुदकुशी से संबंधित कोई नोट भी नहीं मिला है।

Related Articles

%d bloggers like this: